प्रो कबड्डी लीग 2017 :मुंबई में भारी बारिश के कारण नहीं हो पाए कल के मुकाबले
प्रो कबड्डी लीग 2017 :मुंबई में भारी बारिश के कारण नहीं हो पाए कल के मुकाबले
Share:

नई दिल्ली -प्रो कबड्डी लीग में कल रात को दो मुकाबले होने थे,लेकिन बारिश के कारण रद्द करने पड़े.मायानगरी मुंबई और इसके आसपास के रहवासियों के लिए फ़िलहाल मूसलाधार बारिश की मुसीबत बन गई है. मुंबई में सोमवार देर रात थमी बारिश मंगलवार सुबह से दोबारा जारी है. उधर मौसम विभाग ने अगले 2-3 दिनों तक भारी बारिश की आशंका जताई है , जिससे चिंता बढ़ गई है. लगातार बारिश से भू स्खलन का खतरा बढ़ गया है. नेवी और एनडीआरएफ को भी हाई अलर्ट पर रखा गया है.

इस मूसलाधार बारिश की बजह से प्रो कबड्डी के कल के मुकाबले नहीं हो सके,जबकि कबड्डी इंडोर गेम है फिर भी बारिश के कारण ये मुकाबले रद्द करने पड़े आपने आउट डोर गेम का तो सुना था की बारिश की बजह से खेल को रोकना पड़ता है या फिर रद्द करना पड़ता है.लेकिन प्रो कबड्डी के मंगलवार के मुकाबले बारिश की वजह से नहीं हो पाए. यह इसलिए हुआ क्योंकि टीमें मैच के लिए मैदान पर पहुंच ही नहीं पाई.

आसमान में घनघोर बादलों की वजह से भारी बारिश हुई जिस वजह से गाड़ियों के पहिए थम गए, गर्मी से राहत दिलाती इस बारिश ने लोगों की मुश्किलों को बढ़ा दी है. मुंबई में पिछले कुछ दिनों से हो रही इस बारिश की वजह से निचले इलाकों में जलभराव की स्थिति बन गई है. ऐसे ही जलभराव में फंस चारों टीमें अपने होटल से वेन्यू के लिए निकले तो जरूर लेकिन वह मैच के वक्त तक भी वहां नहीं पहुंच पाए.

टीमें लगभग 4 बजे होटल से रवाना हुई थी. 14 किमी के रास्ते को टीम 4 घंटे में पूरा नहीं कर पाई. वहीं एंकर और कमेंटेटर जिनका होटल वेन्यू से महज 3 किमी दूर था उनको भी होटल पहुंचने में लगभग ढाई घंटे लग गए. ऐसा शायद पहली बार हुआ होगा कि किसी इंडोर मैच पर इस तरह बारिश का असर पड़ा हो. टीमों के कप्तान ने विडियो बनाकर फैंस से नहीं पहुंच पाने के लिए माफी मांगी और आने के लिए उनका धन्यवाद किया. अभी इस पर फैसला होना बाकी है कि मैच पोस्टपोन हुए यह मैच कब और कहां होंगे?

गीता-योगेश्वर की हो रही है जमकर तारीफ,राम रहीम को लेकर किया था ट्वीट

वर्ल्‍ड बॉक्‍सिंग चैम्पियनशिप :भारत के युवा मुक्केबाज गौरव बिधूड़ी का पदक पक्का

इंग्लैंड को उसी की जमी पर,वेस्टइंडीज ने 17 साल बाद हराया

राष्ट्रपति कोविंद ने सरदार और झांझरिया को दिया खेल रत्न, इन खिलाड़ियों को भी किया सम्मानित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -