पटना पाइरेट्स और यू मुंबा के बीच होगा प्रो कबड्डी फाइनल
पटना पाइरेट्स और यू मुंबा के बीच होगा प्रो कबड्डी फाइनल
Share:

नई दिल्‍ली। रिषांक देवाडिगा ने जोरदार प्रदर्शन की बदौलत शुक्रवार को यू मुंबा प्रो कबड्डी लीग के फाइनल में पहुंच गई है. अब उसका मुकाबला आज फाइनल में पटना पाइरेट्स से होगा. मुंबा ने बंगाल वॉरियर्स को 41-29 से हरा दिया. वही बंगाल वॉरियर्स और पुनेरी पल्‍टन के बीच तीसरे स्‍थान के लिए शनिवार को फिर से मुकाबला होने वाला है. बता दे की मैच में रिषांक देवाडिगा ने सबसे अधिक 13 अंक हांसिल किये है. उन्होंने 11 रैड व 2 टैकल अंक हासिल किए.

मुंबा के कैप्टन अनूप कुमार ने एक बोनस अंक प्राप्त करते हुए कुल 6 रैड अंक हांसिल किये. मोहित छिल्‍लर ने गजब के रक्षात्‍मक खेल दिखाते हुए 6 टैकल अंक हासिल किए. दूसरी और बंगाल के नितिन तोमर 8 अंक., उमेश मह्रात्रे 6 अंक और विनीत शर्मा ने 6 अंक लेते हुए बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया लेकिन इसके बाद भी वह टीम को जीता नही सके .

यू मुंबा ने शुरुआत दौर में हो जोरदार प्रदर्शन करते हुए शुरआती 10वें मिनट में 12-4 अंक के साथ खेल में अपनी पकड़ मजबूत कर ली. इसके बाद हाफ टाइम तक उसने बंगाल को कोई मौका नहीं दिया और 26-8 से बढ़त बनाई. हाफ टाइम के बाद बंगाल ने खेल में वापसी करने की कोशिश की लेकिन तब तक मैच उनके हाथ से निकल चूका था और मुंबा ने फाइनल में प्रवेश कर लिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -