गुजरात फार्च्यूनजायंट्स और  बंगाल वॉरियर्स के साथ मुकाबला 26-26 से बराबर
गुजरात फार्च्यूनजायंट्स और बंगाल वॉरियर्स के साथ मुकाबला 26-26 से बराबर
Share:

नई दिल्ली -प्रो कबड्डी लीग में कल रात गुजरात फ़ॉर्चूनजॉइन्ट्स और बंगाल वॉरियर्स के बीच अहमदाबाद में मुकाबला खेला गया जिसमे दोनों टीमों के बीच इस सीजन का तीसरा मुकाबला टाई हुआ. दोनों टाइम 26 -26 की बराबरी पर रही.इस कारण गुजरात का लगातार जीत का सिलसिला रूक गया .

गुजरात ने टॉस जीतकर कोर्ट चुना. मैच का पहला प्वाइंट बंगाल ने लिया. गुजरात ने पलटवार करते हुए मुकाबला 1-1 से बराबर किया. गुजरात के सुकेश हेगड़े रेड में टैकल हुए. बंगाल (3) ने 2 अंक की लीड बनाई. सचिन ने रेड में अंक जुटाया. सचिन ने फिर से गुजरात को लीड दिलाई. बंगाल 3, गुजरात 4  मैच में सिर्फ 18 साल के सचिन तंवर ही छाए हुए हैं। इस खिलाड़ी ने डेब्यू कबड्डी सीजन में रेड अंक का अर्धशतक लगा दिया है. जैंग कुन ली ने गुजरात के अबोजार को आउट किया। मुकाबला 6-6 की बराबरी पर. सचिन हेगड़े ने शानदार रेड अंक हासिल किया. गुजरात (7) एक अंक लीड के साथ गुजरात को बोनस प्वाइंट मिला। दीपक नरवाल ने दबाव बनाए रखा. गुजरात के दो खिलाड़ी शेष। टीम ऑलआउट के कगार पर तभी फजल आउट. पहले हाफ तक बंगाल ने 14-10 से लीड बनाए रखी

बंगाल (19) के पास मैच के 33वें मिनट में सिर्फ 1 अंक की लीड. 10:18 PM : मैच खत्म होने में 2 मिनट का समय बाकी. तभी गुजरात के महेंद्र राजपूत ने 3 खिलाड़ियों को आउट कर पांच अंक की सुपर रेड बनाई. बंगाल ऑलआउट. गुजरात 26, बंगाल 23 दीपक नरवाल की अगली रेड में मैच 26-26 से टाई.

जब विराट से मिलने श्रीलंका पहुँच गई अनुष्का

विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भारत की खुशबीर 42वें स्थान पर रही

पांड्या की आतिशी पारी पर सहवाग का ऐसा ट्वीट

गौतम गंभीर ऑर्गन डोनेशन कैंप से जुड़े, लोगों को करेंगे जागरूक

प्रो कबड्डी लीग- गुजरात फ़ॉर्चूनजॉइन्ट्स की हैट्रिक, 7 अंको से हारा जयपुर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -