छठे सीजन का खिताब अपने नाम करने के लिए अब छह टीमों में होगी भिड़ंत

मुंबई : देश में अपनी एक अलग पहचान बना चुका प्रो कबड्डी लीग के छठे सीजन का खिताब अपने नाम करने के लिए प्लेऑफ में कुल छह टीमें जद्दोजहद करेंगी। यू मुंबा और यूपी योद्धा रविवार को यहां एलिमिनेटर-1 में भिड़ेंगे जबकि एलिमिनेटर-2 में दबंग दिल्ली का सामना बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ होगा। इन मुकाबलों में हार झेलने वाली टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। 

बुमराह की गेंदों को समझना काफी मुश्किल : भरत अरुण

इस टीम को मिलेगा फाइनल सीधा प्रवेश

जानकारी अनुसार मुंबा और दिल्ली की टीम जोन-ए में दूसरे एवं तीसरे पायदान पर थी जबकि जोन-बी की तालिका में बंगाल और यूपी दूसरे एवं तीसरे स्थान पर रही।  जोन-ए में शीर्ष पर रहने वाली गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स का मुकाबला क्वालीफायर-1 में सोमवार को जोन-बी में शीर्ष पर रहने वाली टीम बेंगलुरू बुल्स से होगा। इस मुकाबले की विजेता को फाइनल में सीधा प्रवेश मिलेगा जबकि हारने वाली टीम को क्वालीफायर-2 में खेलने का मौका मिलेगा। 

बॉल टैम्परिंग विवाद के बाद वापसी के लिए तैयार है कैमरून बेनक्रॉफ्ट

पांच जनवरी को होगा फ़ाइनल मुकाबला 

प्राप्त जानकारी अनुसार सोमवार को ही एलिमिनेटर-1 और 2 की विजेता टीमें एलिमिनेटर-3 में भिड़ेंगी। एलिमिनेटर-3 की विजेता टीम क्वालीफायर-1 में हार झेलने वाली टीम का सामना क्वालीफायर-2 में गुरुवार को करेगी। क्वालीफायर-1 और 2 की विजेता टीम के बीच फाइनल मैच पांच जनवरी को खेला जाएगा।

नए साल में कुक को मिलेगा यह ख़ास अवार्ड

टेस्ट सीरीज: टीम इंडिया ने रचा इतिहास, मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया को 131 रनों से रौंदा

विदेशी धरती पर शमी ने बनाया यह रिकार्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -