कबड्डी की नीलामी में करोड़पति बने  6  खिलाड़ी
कबड्डी की नीलामी में करोड़पति बने 6 खिलाड़ी
Share:

नई दिल्ली : कबड्डी जैसे भारतीय पारम्परिक खेल के प्रति बढ़ते रुझान का ही नतीजा है कि प्रो कबड्डी लीग की हुई नीलामी में छह खिलाड़ी करोड़पति बन गए. इस बार बोली के पहले दिन बुधवार को छह खिलाड़ियों ने एक करोड़ रुपए को पार कर धन वर्षा का नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया .

आपको बता दें कि मोनू गोयात पर हरियाणा स्टीलर्स ने सबसे अधिक 1.51 करोड़ रुपये की बोली लगाई, जबकि ईरान के फजल अत्राचली प्रो कबड्डी लीग की बोली में एक करोड़ की रकम पाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए.उन्हें यू मुंबा ने अपनी टीम में शामिल किया. वहीं दीपक हुडा पीकेएल के इतिहास में करोड़पति ग्रुप में शामिल होने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बने , उन्हें जयपुर पिंक पैन्थर्स ने उन्हें 1.15 करोड़ रुपये में खरीदा.

खास बात यह है कि यह सिलसिला यहीं नहीं थमा, बल्कि राहुल चौधरी को तेलूगु टाइटन्स ने 'फाइनल बिड मैच' के जरिए उन्हें 1.29 करोड़ रुपये में खरीद लिया.दूसरी सर्वाधिक बोली दिल्ली ने लगाई थी. प्रो कबड्डी लीग की नीलामी की इतनी बढ़िया बोली लगते देख पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी खूब खुश हुए. उन्होंने इसे ट्विटर पर यूँ लिखा पीकेएल ऑक्शन में शॉपिंग देखकर मजा आ आ रहा है. 

यह भी देखें

एशियाई कप में भारत कठिन ग्रुप में शामिल - गुरप्रीत

फीफा वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया बन सकता है चुनौती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -