प्रो कबड्डी लीग: आज हरियाणा स्टीलर्स के सामने होगी गुजरात फॉर्चून जॉइंट्स
प्रो कबड्डी लीग: आज हरियाणा स्टीलर्स के सामने होगी गुजरात फॉर्चून जॉइंट्स
Share:

नई दिल्ली- प्रो कबड्डी लीग पांच का काफ़िला कल कोलकाता पहुंच चूका है. जहा पहला मुकाबला घरेलु टीम बंगाल वॉरियर्स और पटना पायरेट्स के बीच खेला गया, जिसमे बंगाल ने धमाकेदार प्रदर्शन कर पटना पायरेट्स को पटकनी दी. आज बंगाल के नेता जी सुभासचन्द्र बोस इंडोर स्टेडियम में प्रो कबड्डी लीग का 57 वा मुकाबला खेला जायेगा, इस मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स के सामने होगी गुजरात फॉर्चून जॉइंट्स. जिसे रात 8:00 बजे से स्टार स्पोर्ट्स फ़स्ट पर देखा जा सकता है.

गुजरात फॉर्चूनजॉइंट्स में ईरानी कार्नर जोड़ी ने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है और ये किसी भी रेडर की रेड रोकने में सक्षम है. गुजरात टीम प्रो कबड्डी लीग की नई टीम होने के बावजूद बड़ी-बड़ी टीमों को धूल चटा चुकी है. चाहे वो पटना पायरेट्स हो या फिर यु-मुम्बा लगभग सभी टीमों को हराने का दम रखती है. गुजरात का डिफेन्स शानदार है. साथ ही रेडिंग में भी नए खिलाड़ी अच्छा खेल दिखा रहे है.

हरियाणा स्टीलर्स की बात करे तो, हरियाणा स्टीलर्स की टीम में दोनों कार्नर भारतीय वर्ल्डकप कबड्डी टीम के खिलाड़ी सुरेंदर नाडा और मोहित चिल्लर के पास है जो दुनिया के सबसे बेहतर कार्नर है. रेडिंग में विकास कंडोला ने सभी को चौंकाया है लेकिन वो पिछले मैच में चोटिल हो गए थे. वजीर सिंह भी अच्छी फॉर्म में है. दोनों टीमों में से कौन जीतेगा ये कह पाना मुश्किल है. हार-जीत के लिए तो इंतजार करना पड़ेगा आज रात आठ बजे का, दोनों टीमें ग्रुप ए में आती है.

 

23 ग्रैंडस्लैम जीतने वाली सेरेना विलियम्स के घर आई नन्हीं परी

ICC ने की अंडर-19 विश्वकप के बांरहवे संस्करण की घोषणा

श्रीलंका का यह रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई भारतीय टीम

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -