प्रो कबड्डी का रोमांच शुरू, तीन बार की चैपिंयन टीम को पहले मुकाबले में मिली शिकस्त
प्रो कबड्डी का रोमांच शुरू, तीन बार की चैपिंयन टीम को पहले मुकाबले में मिली शिकस्त
Share:

चेन्नई: भारत में कबड्डी का क्रेज वर्तमान समय में ज्यादा देखने को मिल रहा है और प्रो कबड्डी लीग के शुरू होने से कबड्डी को एक नई दिशा भी मिली है हाल में शुरू हुई प्रो कबड्डी चैंपियनशिप में तीन बार की चैंपियन रही टीम पटना पाइरेट्स को पहले ही मैच मेंं हार का सामना करना पड़ा है। मेजबान तमिल थलाइवाज ने प्रो कबड्डी लीग के पहले ही मुकाबले में मौजूदा चैंपियन पटना पाइरेट्स को 42-26 से हराया है।

टीम इंडिया के लिए बजी खतरे की घंटी, आ रहे हैं वेस्टइंडीज के धुरंधर

जानकारी के अनुसार प्रो कबड्डी का ये छटवां आयोजन है जिसमें तमिल की टीम मेजबानी कर रही है। यहां बता दें कि चेन्नई में प्रो कबड्डी का शानदार आयोजन किया जा रहा है और शुभारंभ कार्यक्रम के बाद हुए पहले ही मैच मेें पटना की टीम को हार का सामना करना पड़ा है। तमिल थलाइबाज ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए ये मुकाबला जीता और जीत से आगाज किया। इस पूरे खेल में तमिल टीम की ओर से अजय ठाकुर और सुरजीत सिंह ने 7-7 और अमित हुड्डा ने 6 अंक जुटाकर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया।

सिर की चोट से घायल हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी

 

 
वहीं इस मैच के दौरान तीन बार की चैंपियन पटना के लिए प्रदीप नरवाल ने 11, मंजीत ने आठ अंक प्राप्त किए। पटना ने रेड से 21, टैकल से दो, आलआउट से दो और एक अतिरिक्त अंक हासिल किया। इसके अलावा रविवार को हुए दूसरे मुकाबले में पुणेरी पल्टन ने पूर्व चैंपियन यू मुंबा के खिलाफ रोमांचक मैच खेला हालांकि ये मैच ड्रा हो गया था। 


  खबरें और भी 

हॉकी का जादू चला जोहोर कप में, भारतीय टीम ने की शानदार शुरूआत

भारत को यूथ ओलंपिक में शूटर्स से रहेगी पदक की उम्मीद

टेस्ट क्रिकेट में नहीं है इस पाकिस्तानी खिलाड़ी को इंट्रेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -