10,000 हज़ार की इनामी राशि वाला आरोपी धराया

सहारनपुर : जुर्म की राजधानी बनी दिल्ली के बाद अपराध के लिए जो दूसरा राज्य जाना जाता है वह है उत्तरप्रदेश. वहीं हर बार पुलिस भी अपराधियों को पकड़ने में नाकाम नहीं रहती. कभी न कभी पुलिस को भी बड़ी सफलता हाथ लग ही जाती है. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र में पुलिस को भी एक बड़ी सफलता हाथ लगी है.

जानकारी मिली है कि मंगलवार को पुलिस ने 10,000 रुपये के इनामी अपराधी देवेंद्र को आखिरकार धर ही दबोचा. वहीं पुलिस ने बताया कि पुलिस को देवेंद्र की पिछले 8 साल से तलाश थी. देवेंद्र पर हत्या, जान लेवा के कई आरोप चल रहे हैं जिसके चलते पुलिस इसकी तलाश कर रही थी. एसएसपी बबलू कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि -  "दिसंबर 2009 में बड़गांव थाना के ग्राम व पोस्ट बहेड़ा निवासी संजीव कुमार के पिता देशराज की सिसोना जमालपुर के सामने उसी के गांव के रहने वाले पांच अभियुक्तों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहीं संजीव कुमार पर जान से मारने की नियत से फायर किया था। इस मामले में बड़गांव थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था।"

इतना ही नहीं बबलू ने आगे बताते हुए कहा कि पिछले 8 सालों से पुलिस को इस कुख्यात बदमाश की तलाश थी. लेकिन इसके पकडे ना जाने एक चलते देवेंद्र पर 10,000 रुपये का इनाम घोषित किया गया था. वहीं पुलिस को एक मुखबिर की सूचना मिली जिसके आधार पर बड़गांव पुलिस ने मंगलवार दोप. 12:05 बजे देवेंद्र को बड़गांव के टेम्पो स्टेण्ड से धर दबोचा.

पुलिस ने किया फर्जी एएसपी को गिरफ्तार

आख़िरकार पकड़ी गयी लुटेरी दुल्हन

राजस्थान में जब्त हुई ढाई हजार पेटी शराब

Most Popular

- Sponsored Advert -