निक से शादी को लेकर पहली बार प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी
निक से शादी को लेकर पहली बार प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी
Share:

अमेरिकी सिंगर निक जोनस को डेट करने वाली बॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त हो चुकीं हैं. आपको बता दें कि हाल ही में प्रियंका ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह शादी संस्था में काफी भरोसा करती हैं और उनकी जिंदगी में भी एक समय ऐसा आएगा जब वह शादी करेंगी. शादी को लेकर प्रियंका को काफी जल्दी है और वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है. प्रियंका का मानना है कि शादी का मतलब नारीवादी के तौर पर महिला का मान कम होना नहीं बल्कि बढ़ना है.

प्रियंका के अनुसार शादी के बाद महिलाओं का मान बढ़ जाता है. प्रियंका को शादी का विचार काफी पसंद है, और वह शादी करने के लिए काफी बेताब है. इन दिनों प्रियंका और अमेरिकी सिंगर निक के अफेयर की खबरें परवान चढ़ी हुई हैं और दोनों के अफेयर को लेकर लगातार सुर्खियां भी बढ़ रही है. कुछ समय से दोनों को साथ में कई बार स्पॉट भी किया गया लेकिन अब दोनों अलग-अलग हैं.

प्रियंका इन दिनों भारत में है वहीं निक इन दिनों अमेरिका में अपने परिवार के साथ है. प्रियंका और निक की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं और आपको पता ही होगा कि निक प्रियंका से करीब 10 साल छोटे हैं. फिलहाल प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं, वहीं इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स की संख्या भी लगातार बढ़ती ही जा रही है. प्रियंका ने कुछ समय पहले ही अपने कुछ वीडियोस भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए थे जो बहुत ही शानदार और लाजवाब थे.

गार्गी पंडित के इस लुक ने लूटी इंटरनेट की महफ़िल

इस बोल्ड अभिनेत्री से हार गए पीएम मोदी

Video: निक पर बरसा प्रियंका का प्यार, कर दिया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -