प्रियंका ने की ट्रंप की आलोचना....
प्रियंका ने की ट्रंप की आलोचना....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अभी तो बॉलीवुड फिल्मो पर अपना ध्यान आकर्षित न कर आजकल हॉलीवुड की फिल्मो पर अपना ध्यान आकर्षित किये हुए है. व इसके लिए प्रियंका ख़ुशी से फूली नही समा रही. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को अभी हाल ही में इंटरनेशनल टीवी पर उनके जबर्दस्त व शानदार परफॉर्मेंस के चलते दूसरी बार पीपल्स च्वॉइस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. व अब एक बार फिर से प्रियंका के बारे में हमे कुछ सुनने को मिल रहा है.

जी हाँ, पता चला है कि, हॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेसेज जेनिफर लॉरेंस, एश्टन कटशर, एंजलिना जोली, जॉन लेजेंड और अन्य लोगों के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा ने भी राष्ट्रपति डोनाल्ड की ओर से इमिग्रेशन पर लगाए गए अस्थाई प्रतिबंध पर उनकी आलोचना की है और कहा, ‘‘इसने मुझे बहुत प्रभावित किया है.’’

ट्रम्प ने पिछले शुक्रवार को एक शासकीय आदेश पर हस्ताक्षर कर 120 दिनों के लिए अमेरिका में शरणार्थियों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया जबकि सीरियाई शरणार्थियों के प्रवेश पर अनिश्चितकाल के लिए प्रतिबंध लगा दिया. इस आदेश में मुसलमान बहुल देशों ईरान, इराक, लीबिया, सोमालिया, सूडान, सीरिया और यमन से आने वाले नागरिकों का 90 दिनों के लिए अमेरिका में प्रवेश वर्जित कर दिया गया.

बच्‍चों की मदद के लिए देसी गर्ल की अपील....Watch Video

यह खूबसूरत जोड़ा भी उजड़ा....



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -