HAPPY B'DAY PRIYANKA: निक से यह तोहफा पाकर झूम उठीं प्रियंका
Share:

बॉलीवुड  एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज 36 साल की हो गई हैं। वह अपने ब्यॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ लंदन में अपना जन्मदिन मना रही हैं। प्रियंका के इस खास दिन और और खास बनाने के लिए उनके ब्यॉयफ्रेंड निक जोनस ने सरप्राइज प्लान किया हुआ है और 17 जुलाई की रात को ही उन्होंने प्रियंका को एक खास तोहफा दिया, जिसे पाकर प्रियंका खुशी से झूम उठीं। 

Video: डांस करते हुए दिखे प्रियंका के प्राइवेट पार्ट्स

खबरों के अनुसार, प्रियंका ने कल रात को ही अपना जन्मदिन मनाना शुरू कर दिया है। उन्होंने अपने जन्मदिन की पहली तस्वीर फैंस के साथ शेयार  की है। इस तस्वीर पर उन्होंने अपने बर्थ डे सेलिब्रेशन के शुरू होने की जानकारी दी है। उनकी यह तस्वीर देखकर लग रहा है कि उनका बर्थडे निक बहुत खास बनाने वाले हैं। प्रियंका ने केक की  तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उनके फैंस क्लब ने जन्मदिन से पहले निक जोनस के साथ डेट पर जाती उनकी एक  तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में  प्रियंका बहुत ही सुंदर दिख रही हैं। खबरों के अनुसार,  प्रियंका के जन्मदिन के अवसर पर निक के भाई जो जोनस और उनकी पत्नी भी लंदन में मौजूद हैं और प्रियंका निक के परिवार के साथ अपना जन्मदिन मना रही हैं। उनकी इन तस्वीरों से साफ नजर आ रहा है कि दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को कोई नाम दे सकते हैं।

B'DAY SPECIAL: प्रियंका चोपड़ा की कहानी तस्वीरों की जुबानी

 बता दें कि प्रियंका चोपड़ा पिछले महीने ही निक जोनस को लेकर इंडिया आई थीं। यहां पर निक उनके परिवार से मिले थे और प्रियंका के पूरे परिवार के साथ गोवा में उन्होंने छुट्टियां भी बिताई थीं। हाल ही में निक का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें वह संकेतों में प्रियंका से अपने रिश्ते की बात स्वीकार कर रहे हैं। ये भी पढ़ें—

Video: इन स्टार्स के साथ इंटिमेट होते हुए बेकाबू हुईं थीं प्रियंका चोपड़ा

अब खुद से 6 साल छोटे एक्टर संग रंगरलिया मना रहीं हैं प्रियंका!!

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -