वोट लिस्ट से कटा प्रियंका का नाम

वोट लिस्ट से कटा प्रियंका का नाम
Share:

बॉलीवुड में थाक ज़माने के साथ-साथ हॉलीवुड में अपना नाम कमाने वाली प्रियंका चौपड़ा का नाम बरेली की नगर निकाय मतदाता सूची से मंगलवार को काट दिया गया है, बता दे कि प्रियंका का परिवार 17 साल पहले शहर छोड़ मुंबई शिफ्ट हो चुका है. लेकिन इसके बाद भी फिल्म अभिनेत्री एवं उनकी मां मधू चोपड़ा का नाम नगर निगम के वार्ड 56 की मतदाता सूची के भाग संख्या 403 के जूनियर हाईस्कूल जसौली की मतदाता सूची में 234 क्रमांक संख्या पर दर्ज था.

बताना चाहेंगे कि यह शिकायत जसौली के एक व्यक्ति ने की, जिसके चलते बीएलओ से मंगलवार को जांच कराई गई. बता दे कि जांच रिपोर्ट आने के बाद प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां का नाम काट दिया गया है. जबकि उनके पिता स्वर्गीय डॉ.अशोक चोपड़ा वर्ष-2012 में मतदाता सूची से वोट काटने को पत्र लिख चुके थे. 

बता दे कि जिला सहायक निर्वाचन अधिकारी अभिजीत मुखर्जी ने मतदाता सूची से वोट काटने की जानकारी दी. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बरेली में प्रियंका चोपड़ा का मकान सिटी रेलवे स्टेशन के पास है जो बंद है.

ये भी पढ़े

'‘पद्मावती’ फिर विवाद में, राजस्‍थान में नहीं होगी रिलीज

'Happy Birthday' कथक 'Queen' सितारा देवी

लीजा ने बेटे के साथ कराया पहला फोटोशूट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -