क्रिसमस लाइट्स पर टिकी प्रियंका की बेटी की निगाहें
क्रिसमस लाइट्स पर टिकी प्रियंका की बेटी की निगाहें
Share:

प्रियंका चोपड़ा और उनकी बेटी मालती हर दिन सुर्खियां बटोर रही है, आजकल प्रियंका अपनी नन्ही परी की खूब फोटोज साझा कर रही है,  25 दिसंबर को क्रिसमस आने जा रहा है और ये मालती का पहला क्रिसमस होने वाला है, जिसे प्रियंका अपनी लाडली के लिए खास बना देंगी, इसी के चलते प्रियंका ने मालती की कुछ तस्वीरें साझा कर दी है। 

न्यू जर्सी में क्रिसमस लाइट्स देखने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनास और बेटी मालती के साथ बाहर निकलते हुए फोटोज भी साझा की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘परफेक्ट विंटर डेज’। उन्होंने निक पर इस बात के लिए भी सरकासम किया कि उन्होंने दोनों के साथ मिरर सेल्फी क्लिक करने में कोई दिलचस्पी नहीं दर्शाई।

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए बोला है कि, “सर्दियों के लिए बेहतरीन दिन। Ps: पहली तस्वीर- पति वास्तव में मेरी मिरर सेल्फी में दिलचस्पी भी रखा है।” पहली तस्वीर में प्रियंका को ब्लैक एंड व्हाइट विंटर आउटफिट में मिरर सेल्फी क्लिक करते हुए दिखा दिया गया है। निक जोनास भी फ्रेम में नजर आ रही है, लेकिन वह अपने सेलफोन में व्यस्त है। तस्वीर के उपरांत मालती के साथ प्रियंका की झलक दिखाई देती है क्योंकि वे मालती को क्रिसमस की सजावट दिखाने के लिए एक बेबी कैरियर में लेकर जा रही है। हालेंकी तस्वीरों में उनका चेहरा दिखाई दे रहा है।

एक फैंन ने उनकी पोस्ट पर कमेंट भी कर दिया है "प्यारी पहली क्रिसमस मेमोरी !!" मालती इस साल अपना पहला क्रिसमस कैसे मनाएंगी, ये बात जानने के लिए सारे फैंस काफी उत्सुक हैं। एक अन्य ने लिखा, "Awww सबसे प्यारा परिवार।" प्रियंका अब लव अगेन और एंडिंग थिंग्स जैसी हॉलीवुड फिल्मों में दिखाई देने वाली है। वह अमेज़न प्राइम वेब सीरीज़, सिटाडेल के साथ अपना OTT डेब्यू भी करेंगी। रुसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित, पैट्रिक मॉर्गन द्वारा निर्देशित है और इसमें प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन भी बने। अभिनेता ने फरहान अख्तर की जी ले ज़रा भी साइन की है जिसमें वह आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ काम करेंगी।

बिना इजाजत तस्वीरें इस्तेमाल करने पर इस ब्रांड पर भड़की अनुष्का, जानिए क्या है पूरा मामला

आ रहा है इस कलयुग का BOLAA

तैमूर के बर्थडे पर बूआ सोहा ने शेयर की अनसीन तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -