मोदी से प्रियंका गांधी की अपील, कहा- 'प्रधानमंत्री जी आज ऐसा मत कीजिए'

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के साथ मंच साझा नहीं करने का अनुरोध किया है, जिनके बेटे को लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। डीजीपी सम्मेलन के लिए कृषि नियमों को निरस्त करना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लखनऊ का दौरा, प्रियंका के प्रधानमंत्री को लिखे पत्र के विषय हैं।
 
आज, प्रियंका गांधी ने कहा, "पीएम मोदी को डीजीपी और आईजी सम्मेलन के लिए लखनऊ नहीं जाना चाहिए। मैंने उन्हें इसके बारे में लिखा है।" कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव ने कहा, "अगर उन्हें वास्तव में किसानों की परवाह है, तो उन्हें गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के साथ मंच साझा नहीं करना चाहिए, जिनका बेटा लखीमपुर खीरी मामले में प्रतिवादी है।"

पीएम नरेंद्र मोदी लखनऊ पहुंचे हैं, जहां वह रविवार को दिल्ली लौटने से पहले शनिवार को डीजीपी की बैठक में शामिल होंगे. राजभवन द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, मोदी चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद राजभवन गए और महात्मा गांधी की छवि पर पुष्पांजलि अर्पित की। बयान के अनुसार, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजभवन पहुंचने पर उन्हें बधाई दी। रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी राजभवन में मौजूद थे।

Ind Vs NZ: 'रोहित की दीवानगी..', मैदान में घुसकर 'हिटमैन' के पैरों में जा गिरा फैन, देखें Video

शनिवार के दिन करें पीपल से जुड़े ये उपाय, मिलेगा हर कष्ट से छुटकारा

सूर्य है कमजोर तो करें गुड़ के ये सरल उपाय, सभी समस्याओं से मिलेगा निजात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -