ब्रैंड प्रमोशन के लिए प्रियंका ने पहनी ऐसी ड्रेस कि देखते रह गए लोग
ब्रैंड प्रमोशन के लिए प्रियंका ने पहनी ऐसी ड्रेस कि देखते रह गए लोग
Share:

प्रियंका चोपड़ा के लुक्स हमेशा देखने काबिल होते है, फिर चाहे वह एक न्यू ब्यूटी प्रोडक्ट लॉंच भी करने वाली है, रेड कार्पेट पर हो, या अपने फैंस से मिलने के लिए किसी प्रोग्राम में ही आ रही हो। अभिनेत्री जो एक ब्यूटी प्रोडक्ट ब्रांड को लंदन में प्रमोट करने के लिए हैं एक स्ट्रैपलेस गोल्डन ड्रेस में बाहर निकलीं। प्रियंका के लेटेस्ट लुक की फोटोज और वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट भी करते हुए दिखाई दे रहे है।

बता दें कि प्रियंका का यह वीडियो एक फैन पेज ने शेयर किया और लिखा, "आज रात वह कितनी खूबसूरत दिख रही हैं, इसकी तुलना में सुंदर एक छोटा शब्द है।" प्रियंका चोपड़ा ने फैंस को अपनी मस्ती भरी लंदन ट्रिप की एक झलक दिखाई दे रहे है। वह इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फैंस से मिलने से लेकर अपने ग्लैमरस लुक को कैप्चर करने तक का एक क्लिप साझा किया हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi  (@jerryxmimi)

प्रियंका ने ब्लैक हील्स के साथ पर्पल आउटफिट भी पहन रखा है, जबकि नताशा ने अपने हालिया आउटिंग के लिए फ्लोरल ड्रेस भी पहनी हुई थी। दोनों ने लंदन में साथ में कदम रखते ही फोटोज और वीडियो भी क्लिक करवा चुके है। खबरों का कहना है कि एक वीडियो में, नताशा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया, दोनों को एक सड़क पर एक साथ पोज देते हुए देखा जा चुका है।

संगीत जगत को लगा बड़ा झटका, इस मशहूर गिटारिस्ट ने दुनिया को कहा अलविदा

फैंस के इंतजार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर

इन हॉलीवुड स्टार्स को पछाड़ शाहरुख़ बने दुनिया के सबसे अमीर एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -