प्रियंका चोपड़ा जोनस को मिला नया हॉलीवुड प्रोजेक्ट, इस अभिनेता के साथ करेंगी काम
प्रियंका चोपड़ा जोनस को मिला नया हॉलीवुड प्रोजेक्ट, इस अभिनेता के साथ करेंगी काम
Share:

बॉलीवुड सिनेमाजगत में प्रियंका चोपड़ा का नाम जाना पहचाना है. क्योकि उन्होने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. प्रियंका चोपड़ा का नाम अब ​धीरे धीरे हॉलीवुड में भी पहचान बना रहा है. इस बात का अंदाजा लगाना कोई मुश्किल काम नही है. क्योकि उनके पास हॉलीवुड फिल्म के प्रोजेक्ट आने लगे है. बता दे कि हॉलीवुड के गलियारों से ऐसी खबरे आ रही है कि वह नई वेब सीरीज में काम करने जा रही है. 

भारत में फिर रिलीज़ हो सकती है हॉलीवुड की यह ब्लॉकबस्टर मूवी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ब्रिटेन के अभिनेता रिचर्ड मैडन के साथ 'सिटाडेल' नाम की सीरीज में नजर आने वाली हैं. यह सीरीज अमेजन स्टूडियो  पर दिखाई जाएगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेजन की योजना 'सिटाडेल' के साथ कई सीरीज वाली फ्रेंचाइजी शुरू करने की है और इसे स्थानीय प्रोडक्शन इटली, भारत तथा मैक्सिको के लिए भी तैयार किया जाएगा. इस फ्रेंचाइजी के अमरीकी संस्करण को 'मदरशिप' कहा जा रहा है.

शकीरा की हॉटनेस का हर कोई दीवाना, इस गाने को मिले 10 मिलियन डाउनलोड
 
इस सीरीज को लेकर प्रियंका ने इस खबर की जानकारी खुद इंस्टाग्राम पर साझा की है. जल्द ही सीरीज की शूटिंग शुरू की जाएगी. प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, नई सीरीज में सुपर टैलेंटेड रिचर्ड मैडेन और और अविश्वसनीय रूसो ब्रदर्स के साथ काम करने का इंतजार नहीं कर सकती. तैयार हो जाओ.गौरतलब है कि आखिरी बार क्वांटिको स्टार प्रियंका बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई पिंक'में नजर आई थीं.

इस मॉडल ने दिया कामुक पोज, जिसके दीवाने हुए लोग

इस हॉट मॉडल के बड़े अंग देख पागल हो जाएंगे आप....

इस हॉट मॉडल की अदाओं ने बिखेरा जलवा, फैंस का दिल जोरों से धड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -