बेटी को जन्म देने के बाद पहली बार पति संग नज़र आई प्रियंका
बेटी को जन्म देने के बाद पहली बार पति संग नज़र आई प्रियंका
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में पति निक जोनस संग पहले बच्चे का स्वागत कर लिया है। प्रियंका 39 की आयु में सेरोगेसी के माध्यम से मां बनीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पावर कपल ने सरोगेसी के माध्यम से एक बच्ची को जन्म दिया है। वहीं अब मां बनने के उपरांत  प्रियंका को पहली बार पति निक जोनस संग आउटिंग करते हुए नज़र आ रहे है। न्यूपेरेंट्स को लॉस एंजिल्स में देखा गया था। निक के लुक के बारें में बात की जाए तो वह रिप्ड जींस,ब्लैक शर्ट और रेड चेक जैकेट में कूल नज़र आए है।

वहीं प्रियंका स्वेटसूट में कैजुअल नज़र आई है। उन्होंने इस दौरान ब्लैक बैग कैरी कर रखा था। कोविड को ध्यान में रखते हुए कपल ने मास्क लगा रखा था। इस दौरान दोनों थोड़े थके-थके से दिखाई दे रहे है। फैंस निकयंका की इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो प्रियंका आखिरी बार द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स  में दिखाई दी थी। इस मूवी वह सती का रोल प्ले किया था। प्रियंका हॉलीवुड फिल्म ‘टेक्सट फॉर यू’ में नज़र आने वाली है। जिसके उपरांत वह फरहान अख्तर डायरेक्शन में बनने वाली बॉलीवुड मूवी ‘जी ले जरा’ में  दिखाई दे रही है।

बहुत बुरी है लता मंगेशकर की हालत, दोबारा वेंटिलेटर पर किया शिफ्ट

तुलसी कुमार के फैशन से फैंस को बनाया अपना दीवाना

एक बार फिर अपने करियर को सवारने में मेहनत कर रहे बॉबी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -