स्विमसूट पहन बाथरूम में डांस करती हुई दिखाई दी प्रियंका
स्विमसूट पहन बाथरूम में डांस करती हुई दिखाई दी प्रियंका
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय का जलवा दिखाने वाली प्रियंका चोपड़ा अपनी मूवी से अधिक पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है उनकी वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लग जाती है। प्रियंका चोपड़ा ने अभी हाल ही में एक तस्वीर साझा किया था जिसमें वो अपनी बेटी मालती और पति निक जोनस के साथ दिखाई दे रही है, जिसके उपरांत अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा एकदम अलग लुक में दिखाई दे रही है। उनका ये वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरान दिखाई दे रहा है, क्योंकि प्रियंका ने इस वीडिय में कुछ ऐसा कर दिया है, जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं था।

स्विमसूट पहन किया डांस ने प्रियंका: बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अभी हाल ही में एक फोटोज साझा की थी, इसमें वो अपने लॉस एंजेलिस वाले घर में बेटी बेटी मालती और पति निक जोनस साथ नजर आ रही है। इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी का चेहरा छुपा रखा था। अब उनका ये नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगे है, जिसमें वो स्विमसूट पहनकर डांस करती हुई दिखाई दे रही है। प्रियंका ने इस वीडियो में ब्लैक कलर का स्विमसूट पहना हुआ है, जो उन पर बहुत प्यारा लग रहा है। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। जानकारी के लिए बता दें कि निक जोनस से विवाह के उपरांत प्रियंका चोपड़ा अमेरिका शिफ्ट हो गई। तो चलिए देखते है प्रियंका चोपड़ा का ये वायरल वीडियो। 

 

इस फिल्म में नजर आई थीं प्रियंका: प्रियंका बॉलीवुड की मूवी द स्काई इज पिंक में दिखाई दे रही है, उसके बाद वो ओटीटी द व्हाइट टाइगर में नजर आई थी। लेकिन बाद में उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली थी। अब प्रियंका हॉलीवुड की मूवी में अपना जलवा दिखा रही है।

स्टाइलिश लुक में बॉयफ्रेंड संग स्पॉट हुई रिहाना

पूल में बेटी और पति संग मस्ती करती हुई दिखाई दी प्रियंका चोपड़ा

18 वर्ष की आर्या के सिर सजा मिस इंडिया यूएसए का ताज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -