मैट्रिक्स के पोस्टर में नज़र नहीं आई प्रियंका तो निराश हुए फैंस, कहा- पोस्टर में कहां हैं?

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक एक दमदार अभिनेत्री के रूप में पेचानी जाती है. फिलहाल प्रियंका के पास हॉलीवुड के कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. अभिनेत्री ने अब अपनी अपकमिंग सीरीज 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन' का एक नया पोस्टर साझा कर दिया है. यह मैट्रिक्स मूवीज सीरीज का चौथा चैप्टर है.  पोस्टर को साझा करते वक़्त प्रियंका ने लिखा- 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन' के इस नए पोस्टर के साथ मैट्रिक्स में वापस कदम रख लिया है. इसे सिनेमाघरों में और HBO मैक्स पर इस क्रिसमस पर देखने को मिलेगी.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका चोपड़ा के पोस्टर में इंटरनेशनल स्टार्स कियानु रीव्स के साथ कैरी-ऐनी मॉस, जैडा पिंकेट स्मिथ , याह्या अब्दुल-मतीन II और जोनाथन ग्रॉफ एक साथ नज़र आने वाले है. 

पोस्टर में नहीं दिखीं प्रियंका तो निराश हुए फैंस- हम बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के इंडियन फैंस भी मैट्रिक्स देखने के लिए बहुत अधिक ही उत्साहित है और इसका इंतजार कर रहे हैं. लेकिन प्रियंका ने जो पोस्टर साझा किया है, उसमें वो दिखाई नहीं दे रहीं हैं. प्रियंका के पोस्टर में नहीं दिखने पर उनके फैंस बहुत ही ज्यादा निराश हो गए है और उनसे पूछ रहे हैं कि वो पोस्टर में कहां हैं? वहीं कुछ फैंस मैट्रिक्स के लिए अपनी एक्साइटमेंट भी बता रहे हैं. 

ट्रेलर को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स- सितंबर के माह में  मूवी के मेकर्स ने पहला ट्रेलर रिलीज कर दिया गया था. मूवी में प्रियंका की अपीयरेंस से फैंस बहुत इंप्रेस हुए थे. ग्लासेस पहने प्रियंका का लुक मूवी में बहुत ही अलग था, जिसे देखने  के उपरांत फैंस की एक्साइटमेंट डबल हो चुकी थी. द मैट्रिक्स रिसरेक्शन में दमदार एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे. फिल्म को लेकर दुनियाभर में जबरदस्त क्रेज है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

अब हॉलीवुड में धमाल मचाएंगे दिलजीत दोसांझ

संरक्षक जीत के बावजूद, ब्रिटनी स्पीयर्स ने उसकी मां Lynne को मिलने से इनकार कर दिया; रिपोर्ट

क्रिस्टन डंस्टा टोबे मैगुरे के साथ अपने वेतन अंतर के बारे में क्या बोलती है

Most Popular

- Sponsored Advert -