शादी होते ही बच्चे पैदा करना चाहती है प्रियंका..
शादी होते ही बच्चे पैदा करना चाहती है प्रियंका..
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बंधन में बंध ही गए. काफी धूम धाम से उनकी शादी हुई और काफी रॉयल तरीके से इस शादी का जश्न भी मना. निक और प्रियंका को शादी की जल्दी थी जिसके चलते उन्होंने इसी साल शादी कर ली. लेकिन एक खबर ये भी आई है कि अब प्रियंका जल्दी ही बच्चे भी चाहती हैं. जी हाँ, ये बात हाल ही में सामने आई है कि वो बच्चों के पेरेंट्स भी जल्दी बनना चाहते हैं. 
 
आपको इसकी जानकारी दे दें, कि इसका खुलासा खुद प्रियंका ने हैलो मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में किया. प्रियंका से जब पूछा गया कि क्या आने वाले वक्त में वह जल्द से जल्द मां बनेंगी, तो इस पर उन्होंने कहा, 'मैं हमेशा कहती हैं कि इंसान प्लानिंग करता है, उसे क्या करना है इसका फैसला वही करता है, लेकिन वह काम सफल होगा या नहीं, इसका फैसला भगवान करता है. इसलिए मैं कोई चांस नहीं ले रही हूं. हम बच्चे चाहते हैं और जब टाइम सही होगा तो बच्चे भी होंगे.' इससे यही कहा जा सकता है कि बच्चे की चाह प्रियंका को ज्यादा है.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 दिसंबर को क्रिस्चन और 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी. शादी का फंक्शन तीन दिनों तक चला. 4 दिसंबर को प्रियंका और निक ने दिल्ली में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा, जिसमें अन्य सिलेब्रिटीज़ के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए. 

सलमान शाहरुख की 'इशकबाजी' ने फिर किया कमाल

साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में इतनी हिट फिल्में दे चुके हैं 'थलाइवा'

सारा की पहली ही फिल्म की स्क्रीनिंग में नहीं पहुंचे उनके मम्मी-पापा

रणबीर से ब्रेकअप के बाद भी प्यार पर भरोसा करती हैं कटरीना, शादी पर दिया ऐसा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -