यूपी में तोड़ी गई महात्मा गांधी की प्रतिमा, प्रियंका वाड्रा ने ट्वीटर पर लिखा 'कायर'
यूपी में तोड़ी गई महात्मा गांधी की प्रतिमा, प्रियंका वाड्रा ने ट्वीटर पर लिखा 'कायर'
Share:

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने महात्मा गांधी की मूर्ति तोड़ने वालों पर निशाना साधा है। प्रियंका ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश में बाबासाहेब आंबेडकर जी की मूर्ति को असामाजिक तत्वों ने तोड़ा। अब जालौन में महात्मा गांधीजी की मूर्ति को तोड़ा गया है।" प्रियंका ने आगे लिखा कि, "मूर्ति तोड़ने वाले कायरों, जीवन में यही तुम्हारी उपलब्धि है कि रात के अंधेरे में छिपकर तुम देश के महापुरुषों का अपमान करने की कोशिश करते हो? मूर्तियों पर हमला करके इन महापुरुषों की महानता का एक अंश भी तुम हिला-डुला नहीं सकते।"

उल्लेखनीय है कि जालौन में शहर के स्टेशन रोड स्थित गांधी इंटर कालेज के गेट के ऊपर लगी बापू की मुक्ति को खंडित कर दिया गया है। सुबह जब स्कूल के चौकीदार ने देखा कि तीन तरफ जालियों से घिरी मूर्ति का सिर धड़ से अलग पड़ा था तो उसने प्रिसिंपल को इस घटना की सूचना दी। प्रिसिंपल ने पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को इस घटना की जानकारी दी।

महात्मा गांधी की मूर्ति तोड़ने की खबर फैलने के बाद कई राजनीतिक पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने धरना देकर नए सिरे से महात्मा गांधी की मूर्ति स्थापित करने और शरारती तत्वों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की है। प्रदर्शनकारियों ने आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजने की मांग की है। इस मामले पर पुलिस अधीक्षक अवधेश सिंह ने कहा कि FIR दर्ज की जाएगी और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

कांग्रेस शासित मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में सोनिया गांधी ने नेताओं को दी यह सलाह

अपने ही सैनिकों के साथ पाकिस्तान का दोगलापन, सेना की कार्रवाई में खुल गई पोल

हिंदी दिवस पर ओवैसी का विवादित बयान, कहा- हिंदी, हिन्दू और हिंदुत्व से अधिक बड़ा है हिंदुस्तान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -