प्रियंका को राहुल गाँधी के फैसले में दिखा 'साहस', इस्तीफे को लेकर कही ये बात
प्रियंका को राहुल गाँधी के फैसले में दिखा 'साहस', इस्तीफे को लेकर कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिए जाने को लेकर उनकी बहन और पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा ने उनकी प्रशंसा की है. प्रियंका वाड्रा ने राहुल गांधी के कांग्रेस प्रमुख पद छोड़ने के फैसले को साहसी कदम बताते हुए कहा है कि बहुत कम लोगों में ऐसा साहस होता है जो तुमने दिखाया है.

प्रियंका वाड्रा ने बुधवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से लिखा कि, 'बहुत कम लोगों में ऐसा साहस होता है जो आपने किया है, आपके फैसले का दिल से सम्मान करती हूं.' उल्लेखनीय है कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को इस्तीफे का ऐलान कर दिया था. राहुल ने अपने ट्विट के जरिए कहा कि, "'कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष के रूप में रहते हुए मैं 2019 के चुनाव के नुकसान के लिए जिम्मेदार हूं. हमारी पार्टी के भविष्य के विकास के लिए जवाबदेही बेहद अहम् है. यही वजह है कि मैं कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे रहा हूं." 

राहुल ने चार पेज का एक पत्र भी लिखा जिसमें उन्होंने कहा कि, "पार्टी के पुनर्निर्माण के लिए कठोर फैसलों की जरुरत होती है और 2019 की नाकामी के लिए कई लोगों को जवाबदेह बनाना होगा." अपने पत्र में राहुल ने कहा कि, "आरएसएस भाजपा के वैचारिक माता-पिता, देश के संस्थागत ढांचे पर कब्जा करने में कामयाब रहे. उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव में निर्वाचन आयोग की भूमिका पर सवाल उठाने की मांग की."

RSS मानहानि मामला: राहुल गाँधी की अदालत में पेशी आज

सीएम योगी के सख्त निर्देश, कांवड़ के दौरान DJ और माइक पर नहीं लगेगी रोक लेकिन...

जयपुर दुष्कर्म: गहलोत सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरी भाजपा, की सख्त कारवाही की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -