24 घंटे का हाई वोल्टेज ड्रामा ख़त्म, धरना समाप्त कर दिल्ली रवाना हुईं प्रियंका

24 घंटे का हाई वोल्टेज ड्रामा ख़त्म, धरना समाप्त कर दिल्ली रवाना हुईं प्रियंका

मिर्ज़ापुर: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का धरना समाप्त हो चुका है। प्रियंका वाड्रा वाराणसी से रवाना हो गई हैं। वाराणसी से बाबतपुर हवाई अड्डे से दिल्ली रवाना होंगी। वाराणसी पहुंचकर प्रियंका वाड्रा ने काशी विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव मंदिर में  दर्शन और पूजन अर्चन करेंगी। दर्शन करने के बाद दिल्ली रवाना होंगी।

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा ने यहां शनिवार को 24 घंटे के बाद अपने धरने को ख़त्म किया और दिल्ली के लिए रवाना हो गईं। प्रियंका ने यहां लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि, 'मैं वापस दिल्ली लौट रही हूं, क्योंकि पीड़ित परिवार से मिलने का मेरा मकसद पूरा हो गया है। किन्तु मैं जल्दी ही वापस आऊंगी। मैं अपने भाई राहुल गांधी के निर्देशों के मुताबिक यहां आई थी।'

वहीं मिजार्पुर के जिला मजिस्ट्रेट (डीएम) अनुराग पटेल ने शनिवार को एक यू-टर्न मारा। अनुराग पटेल ने कहा कि कांग्रेस नेता जाने के लिए पूरी तरह आज़ाद हैं, क्योंकि उन्हें न तो हिरासत में लिया गया है और न ही गिरफ्तार किया गया है। डीएम ने शुक्रवार रात प्रियंका को 50 हजार रुपये का निजी मुचलका भरने के लिए कहा था, ताकि वह वहां से जा सकें।

नहीं रहीं दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित, राजनितिक जगत में शोक लहर

ईरान ने बदले की कारवाई में जब्त की ब्रिटिश तेल टेंकर, चालक दल के सदस्यों में भारतीय भी शामिल

चिट्ठी प्रकरण पर बोले गिरिराज सिंह, कहा- RSS पर प्रहार बिलकुल बर्दाश्त नहीं