प्रियंका वाड्रा ने लखनऊ भेजे एक लाख मास्क, आम जनता में बांटेंगे कांग्रेस कार्यकर्ता

लखनऊ: कोरोना महामारी के बीच सरकार के साथ विपक्षी पार्टियां भी सहयोग के लिए आगे आ रही हैं. भले ही पार्टियों की विचारधारा अलग हो, किन्तु संकट के इस समय में सभी दल जरूरतमंदों तक मदद पहुंचने में जुटे हुए हैं. शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने एक लाख मास्क यूपी की राजधानी लखनऊ भिजवाए.

कांग्रेस पार्टी के मीडिया संयोजक ललन कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रियंका गांधी एक लाख मास्क पहुँचाने से पहले कई जिलों में राशन, दवाइयां पहुंचा चुकी हैं. शनिवार से कांग्रेस कार्यकर्ता आम जनता में मास्कों का वितरण करेंगे. उन्होंने बताया कि प्रियंका गांधी की देखरेख में कई व्हाट्सएप ग्रुप भी ऑपरेट किए जा रहे हैं जिनके माध्यम से लोगों तक मदद पहुंचाई जा रही है.

कांग्रेस पार्टी की तरफ से बताया गया कि लोगों की सहायता के लिए लखनऊ, गाजियाबाद, हापुड़, आगरा, फतेहपुर, लखीमपुर, प्रयागराज, सहित उत्तर प्रदेश के 17 जिलों में जरूरतमंदों के लिए रसोईघर चलाए जा रहे हैं. गरीब तबके के लोगों को राशन भी वितरित किया जा रहा है. कांग्रेस का दावा है कि राज्य में अब तक लगभग 47 लाख लोगों को राशन और खाना पहुंचाया गया है. कांग्रेस पार्टी की तरफ से 4 लाख प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों तक देश के विभिन्न राज्यों में सहायता पहुंचाई जा चुकी है.

इटली का दावा- बना ली कोरोना की वैक्सीन, सफल रहा टेस्ट

आरोग्य सेतु एप के जरिए राज्यों की निगरानी कर रही केंद्र सरकार - शशि थरूर

सीएम येदियुरप्पा आज कर सकते है बड़े राहत पैकेज का ऐलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -