खाली समय में कुछ ऐसा करती नजर आई अभिनेत्री प्रियंका उपेंद्र
खाली समय में कुछ ऐसा करती नजर आई अभिनेत्री प्रियंका उपेंद्र
Share:

एक्ट्रेस प्रियंका उपेंद्र बंगला फिल्म जगत में काफी लंबे समय से काम कर रही है. प्रियंका उपेंद्र उन एक्ट्रेस में से एक है जो अपनी बोल्डनस और हॉट लुक के लिए हर फैंस के दिलों की धड़कन बनी हुई है. फैंस को हमेशा ही प्रियंका उपेंद्र का दमदार बोल्ड लुक देखने को मिलता है. हाल ही में प्रियंका उपेंद्र ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ क्यूट फोटोज शेयर की है, जिसमें उनका जबरदस्त हॉट अवतार देखने को मिल रहा है. दर्शकों को प्रियंका उपेंद्र का ड्रेसिंग सेंस काफी लुभा रहा हैं. वह हर बार अलग और स्टाइलिश ड्रेसेज में ही नजर आती हैं.

बात करें प्रियंका उपेंद्र के लेटेस्ट फोटोज की तो इस फोटो में वाइट कलर के टॉप में नजर आ रही जिसमे वे बेहद ही खूबसूरत लग रही है.  इफेक्टिव मेकअप के साथ प्रियंका काफी खूबसूरत और हॉट लग रही है. प्रियंका के इन फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है. इंस्टाग्राम पर इस फोटो पर सभी जमकर लाइक व कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम फोटो से प्रियंका सभी को खूब अट्रैक्ट कर रही है. प्रियंका हमेशा ही इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 42 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम के अलावा यूट्यूब पर भी उनके हॉट वीडियो खूब छाए रहते हैं. हमेशा ही प्रियंका के वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं. प्रियंका के चाहने वाले उनके इस कदर दीवाने हैं कि उन्हें गूगल पर हर समय तलाशते रहते है.

कोरोना वायरस : लॉकडाउन के बाद सरकार देने वाली है एक और झटका

लॉकडाउन : 21 दिनों तक योगी सरकार इस तरह घर-घर पहुंचाएगी जरूरत की वस्तु

हिंद महासागर : चीन और पाकिस्तान कर रहे संदिग्ध गतिविधियां, नौसेना ने किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -