आज भी यह बात सोचकर बैचैन हो जाती हैं प्रियंका चोपड़ा
आज भी यह बात सोचकर बैचैन हो जाती हैं प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड में अपना एक अलग ही मुकाम बना चुकीं प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में फिल्म द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई से एंट्री की थी और इसके अलावा प्रियंका ने फिल्म ऐतराज, फैशन, 7 खून माफ, बर्फी जैसी फिल्मों में ऐतिहासिक परफॉर्मेंस दी थी जिसके कारन वह सुर्ख़ियों में रहने लगीं. वहीं प्रियंका चोपड़ा ने कई फिल्में प्रोड्यूस भी की थीं और शादी के बाद अब एक बार फिर प्रियंका फिल्म द स्काई इज पिंक से बॉलीवुड में दस्तक दे रही हैं.

ऐसे में सामने आई एक खबर के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म डायरेक्ट करने के सवाल पर कहा, ''मैं ये सोचकर भी बेचैन हो जाती हूं क्योंकि फिल्म को डायरेक्ट करना एक बड़ी जिम्मेदारी है. लेकिन धीरे-धीरे, मैं एक्टिंग के प्रोडक्शन की तरफ बड़ी हूं और उम्मीद है, मैं फिल्म डायरेक्शन की तरफ भी कदम बढ़ाऊंगी.'' वहीं आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की द स्काई इज पिंक की डायरेक्टर सोनाली बोस हैं और आगे प्रियंका ने सोनाली बोस पर भी खुलकर बात की. इस दौरान प्रियंका ने कहा, ''मुझे नहीं लगता कि लिंग के आधार पर किसी से भेदभाव हो सकता है. महिला और पुरुष सक्षम हैं या अक्षम हैं. इसका फैसला उनकी योग्यता पर होना चाहिए. सोनाली के साथ काम करना मेरे लिए गर्व की बात है. मुझे लगता है कि वह अतुल्नीय फिल्ममेकर हैं और उनका महिला होने का इससे कोई लेना देना नहीं है.''

आगे प्रियंका चोपड़ा ने सोनाली बोस के बारे में बात करते हुए कहा कि, ''वह कमाल की फिल्म मेकर हैं और मुझे लगता है कि जैसी वो फिल्में बता रही हैं वह भारतीय सिनेमा को परिभाषित करती रहेंगी.'' आपको बता दें कि प्रियंका की फिल्म द स्काई इज पिंक मोटिवेशनल स्पीकर आइशा चौधरी के माता-पिता आदिति और निरेन पर आधारित है और इस फिल्म में जायरा वसीम प्रियंका और फरहान की बच्ची का रोल निभाएंगी.

सिरफिरे आशिक ने प्रपोज ठुकारने पर रंगोली पर फेंका 1 लीटर तेजाब, देखे दिल दहलाने वाली तस्वीरे

सारा अली खान को वरुण धवन से मिली बहुत सारी एक्टिंग टिप्स, इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

जानिए कैसे की थी वॉर फेम वाणी कपूर ने अपने फिल्मी ​करियर की शुरूआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -