प्रियंका ने शेयर किए अपनी फिल्म का पोस्टर तो फैंस ने पूछ लिया तलाक को लेकर सवाल
प्रियंका ने शेयर किए अपनी फिल्म का पोस्टर तो फैंस ने पूछ लिया तलाक को लेकर सवाल
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड की जाने मानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने तलाक की अफवाहों के बीच अपनी नई मूवी मैट्रिक्स का पोस्टर शेयर कर दिया है. प्रियंका ने पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा करते हुए लिखा, "ये रही वो रि-एंटर #Matrix 12.22.2" मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका की ये मूवी 12 दिसंबर को रिलीज  की जाने वाली है. वहीं,  कहा  जा रहा है कि फिल्म किसी OTT पेल्टफॉर्म पर नहीं बल्कि थिएटर में रिलीज की जाने वाली है. बता दें, फिल्म HBO मैक्स के बैनर के अंतर्गत बनी है जिसका नाम मैट्रिक्स रिएक्शन है.

प्रियंका के फैंस ने पोस्ट पर दिखाया अपना प्यार- प्रियंका चोपड़ा के साझा किए गए इस पोस्ट पर कुछ ही मिनटों में लाखों लाइक्स सहित कमेंट्स देखने को मिले. अभिनेत्री की नई मूवी के पोस्टर पर उनके फैन्स ने खूब प्यार बरसाते हुए नज़र आए. उनके फैंस ने उनको नई फिल्म के लिए बधाई दी साथ ढेर सारी शुभकामनाएं  दे रहे है.

तलाक की अफवाहों से जुड़े पूछे फैंस ने सवाल: वहीं, मूवी के पोस्टर पर कुछ ऐसे कमेंट्स भी देखने को मिले जो उनके तलाक की खबरों से जुड़े थे. प्रियंका के फैंस ने उनके पोस्ट पर कमेंट कर कई प्रश्न भी किए. किसी ने सवाल किया है कि, "आपने अपने नाम से पति निक का नाम क्यों हटा दिया?" तो किसी ने सीधे सवाल पूछा "क्या आपका भी तलाक हो रहा है." बता दें, प्रियंका के इस कदम से उनके फैंस बहुत ही ज्यादा शॉक्ड है और मामले पर सच जानना चाहते हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

केवल सिंगर ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस भी है Miley Cyrus

फ्रीडा पिंटो बनी माँ, एक्ट्रेस ने इस तरह ख़ुशी की साझा

फिल्म के प्रमोशन के बीच जेनिफर से पूछा गया शादी को लेकर सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -