कोरोना वायरस के बीच प्रियंका ने अपनी तस्वीरों से फैंस को दी रहत
कोरोना वायरस के बीच प्रियंका ने अपनी तस्वीरों से फैंस को दी रहत
Share:

इस समय कोरोना वायरस को लेकर एक के बाद एक बड़ी खबर सामने आ रही है. इस महामारी के कारण सभी अपने अपने घरों में कैद हैं और किसी तरह से समय को गुजार रहे हैं. इसी क्रम में शामिल हैं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा. इसी बीच प्रियंका का एक पुराना फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस फोटो शूट में प्रियंका चोपड़ा काफी शानदार लग रही हैं और उन्होने इन तस्वीरों पोस्ट करते हुए लिखा है.. ''कोरोना वायरस महामारी के पहले उनको tatlermagazine के कवर पर आने का मौका मिला और उन्होने ये शूट करवाया.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 

आप सभी को बता दें कि इस समय उनका ये फोटो शूट काफी तेजी से वायरल हो रहा है और उनके फैंस इसको लगातार पसंद कर रहे हैं. वैसे तो आए दिन प्रियंका चोपड़ा फोटो शूट कराती हैं जो उनके फैंस को दीवाना कर देते हैं ऐसे में इस बार फिर से प्रियंका के फोटोशूट ने सबकी नींद लूट ली है. वैसे उनके फैंशन सेंस की तो दुनिया दीवानी है.

अब बात करें कोरोना वायरस की तो इसके खिलाफ लड़ाई में प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनास ने मदद का हाथ बढ़ाया था. जी हाँ, हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बताया कि दुनिया को हमारी जरूरत है और उन्होंने कई समाजिक संस्थाओं में आर्थिक मदद की है. केवल इतना ही नहीं उन्होंने कई उद्देश्यों को लिए काम करने वाले एनजीओ और संस्थाओं को डोनेट तक किया है. वैसे आजकल वह अपने पति निक के साथ समय बिता रहीं हैं. दोनों घर पर ही लॉकडाउन है और सभी लोगों को घर में रहने की सलाह दे रहे हैं.

निकयांका, विरूष्का के बाद मदद के आगे आया यह मशहूर कपल

लॉकडाउन के बीच पागल हुए कुणाल खेमू! वीडियो हो रहा वायरल

प्रियंका को टाइट कपड़े नहीं पहनने देते थे पिता, किये चौकाने वाले खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -