अभिनेत्री प्रियंका ने साझा किया अपना ये खूबसूरत फोटो
अभिनेत्री प्रियंका ने साझा किया अपना ये खूबसूरत फोटो
Share:

बंगाली फिल्म जगत की लोकप्रिय अदाकारा प्रियंका सरकार अपनी फिल्मो और एक्टिंग के लेकर चर्चा में रहती हैं. प्रियंका अक्सर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. फैंस भी उनके फोटो और उनके लुक को काफी पसंद करते रहते हैं. एक बार फिर प्रियंका अपने नए लुक को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई हैं. ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न प्रियंका हर लुक को बहुत ही खूबसूरती से कैरी करती हैं. सोशल मीडिया पर प्रियंका के फोटो अक्सर वायरल होते रहते है. 

अगर बात करें प्रियंका ने अपने फोटोशूट के फोटो शेयर किए है. अगर बात करें अभिनेत्री के लुक कि तो वे ब्लैक कलर की ऑउटफिट में नजर आ रही है. अभिनेत्री प्रियंका सरकार इस लुक में बहुत ही खूबसूरत लग रही है. उन्होने इस फोटो में स्विमपूल में खड़े होकर खास अंदाज में पोज दिया हुआ जो की उन्हें और भी ग्लैमरस और स्टाइलिश बना रहा है. उनके इस स्टाइलिश लुक को अब तक 26000 से ज्यादा लाइक मिल गए हैं. फोटो में प्रियंका ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं. उनके इस लुक को फैंस ने काफी पसंद किया हैं.

बात की जाए प्रियंका के वर्क फ्रंट की तो वह इन दिनों बंगाली फिल्मों में काफी एक्टिव हैं. फिल्मों के साथ ही साथ प्रियंका सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. अभिनेत्री आम तौर पर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में प्रियंका ने फिल्म बिबाहो में काम किया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Priyanka Sarkar (@priyankasarkarz) on

आठ साल का हुआ इस एक्टर का बेटा

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस एक्ट्रेस की तस्वीरें

एक्टर पृथ्वीराज की आई कोरोना टेस्ट रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -