इस बंगाली एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटो, फैंस हुए दीवाने
इस बंगाली एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटो, फैंस हुए दीवाने
Share:

बंगाली फिल्म जगत की लोकप्रिय अदाकारा प्रियंका सरकार अपनी फिल्मो और एक्टिंग के लेकर चर्चा में रहती हैं. प्रियंका अक्सर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. फैंस भी उनके फोटो और उनके लुक को काफी पसंद करते रहते हैं. एक बार फिर प्रियंका अपने नए लुक को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई हैं. ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न प्रियंका हर लुक को बहुत ही खूबसूरती से कैरी करती हैं. सोशल मीडिया पर प्रियंका के फोटो अक्सर वायरल होते रहते है. एक बार फिर प्रियंका ने अपना नया लुक फैंस के लिए शेयर किया हैं जिसमे वो बहुत ही प्यारी लग रही है.

अगर बात करें प्रियंका के लुक कि तो इस फोटो में वो येलो कुर्ते में नजर आ रही है. प्रियंका  सरकार इस डिज़ाइनर कुर्ते में बहुत ही खूबसूरत लग रही है. उन्होने इस फोटो में खास अंदाज में पोज दिया हुआ जो की उन्हें और भी ग्लैमरस और स्टाइलिश बना रहा है. उनके इस स्टाइलिश लुक को अब तक 20000 से ज्यादा लाइक मिल गए हैं. फोटो में प्रियंका ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं और खुले बाल में प्रियंका बहुत इनोसेंट और क्यूट लग रही है. उनके इस लुक को फैंस ने काफी पसंद किया हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बात की जाए प्रियंका के वर्क फ्रंट की तो वह इन दिनों बंगाली फिल्मों में काफी एक्टिव हैं. फिल्मों के साथ ही साथ प्रियंका सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. अभिनेत्री आम तौर पर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में प्रियंका ने फिल्म बिबाहो में काम किया था.

निथिन और रश्मिका मंदाना की फिल्म भीष्म, जानिये क्या है कहानी

ध्रुवंगल पथिनारु की फिल्म माफिया चैप्टर 1 का देखिये रिव्यु

सची के निर्देशन में बनी फिल्म अय्यप्पनम कोशियुम का देखिये रिव्यू 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -