अपने स्ट्रगल को लेकर बोली प्रियंका- ''ये सफर आसान नहीं था....
अपने स्ट्रगल को लेकर बोली प्रियंका- ''ये सफर आसान नहीं था...."
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई चेहरे हैं जो एक छोटे से शहर से बड़े सपने लेकर मुंबई पहुंचे और फिर सपनो के शहर में कई परेशानियों का सामना करने के बाद अपनी मंजिल तक पहुंच गए। आज हम बात कर रहें हैं बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली प्रियंका चोपड़ा की। प्रियंका चोपड़ा आज पूरे विश्व में जाना माना नाम और चेहरा भी बन गई है। यूपी के छोटे से शहर से मायानगरी में आकर अपने सपनों को उड़ान देना और फिर उन्हीं ड्रीम्स को हॉलीवुड में भी जाकर पूरा करना होता है, यह बहुत काबिल-ए-तारीफ है। लेकिन हॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा के लिए पांव जमाना इतना आसान नहीं था। उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि इंडियन एक्टर होने के नाते उन्हें हॉलीवुड में किन परेशानियों को झेलना पड़ता है।

प्रियंका ने हॉलीवुड मूवी इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगल के बारें में वार्ता की। उन्होंने 'बेवॉच' और 'मैट्रिक्स रिसर्कशन्स' जैसी मूवीज में काम किया है। इसके अलावा स्पाई वेब शो 'सिटाडेल' में भी वे नज़र आएंगी। प्रियंका ने सात समुंदर पार भी अपने काम के जरिये पहचान बनाई है और साबित किया है कि वह किसी से कम नहीं हैं। लेकिन यह सब इतना आसान नहीं है।

प्रियंका ने कहा है कि शुरुआती दिनों में लोगों का ऐसा कहा था कि वह सिर्फ साउथ एशियन ऑडियंस तक ही सीमित रहने वाली नहीं थी। अगर उन्होंने अमरीका में TV शो कर लिया, तो लोगों को उनके काम में अधिक  दिलचस्पी नहीं रहने वाली है। अभिनेत्री ने जानकारी दी है बीते 10 वर्षों में उन्होंने काफी कुछ बदला हुआ देखा है। जब से ऑनलाइन स्ट्रीमिंग शुरू हुई है, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ग्लोबलाइजेशन की मांग बढ़ चुकी है। प्रियंका ने उन सभी लोगों का धन्यवाद किया जो अब तक की जर्नी में उनके साथ खड़े थे। प्रियंका के वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो  वह फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'जी ले जरा' में दिखेंगी। इस मूवी में आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी।

रिलीज हुआ मिशन इम्पॉसिबल: डेड रेकनिंग का शानदार पोस्टर

सत्य घटनाओं पर आधारित है ये फिल्म

बेटे को स्ट्रॉलर में लिए लॉस एंजिल्स में दिखाई दी ये अदाकारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -