Video: प्रियंका के सगाई की अंगूठी उतारते ही भड़के निक
Video: प्रियंका के सगाई की अंगूठी उतारते ही भड़के निक
Share:

अपनी निजी जिंदगी को लेकर प्रियंका चोपड़ा काफी समय से सुर्ख़ियों में चल रहीं हैं उन्हें बहुत समय से अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ एन्जॉय करते हुए नजर आ रहीं हैं. इन दिनों प्रियंका अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ सिंगापुर में एन्जॉय करते हुए नजर आईं हैं. उन्हें बीते कल ही निक के एक म्यूजिक कंसर्ट में देखा गया जहाँ वह उन्हें चीयरअप करते हुए नजर आईं साथ ही जमकर डांस भी किया.

निक और अपने रिश्ते को बुरी नजर से बचाने के लिए काला जादू करती हैं प्रियंका

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

उसके पहले वह निक के साथ एक नाइटक्लब में नजर आईं थीं जहाँ का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था. अब प्रियंका की कुछ तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं जो आज सुबह की है. आज सुबह ही उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहाँ वह VIP एग्जिट से निकलती हुईं नजर आईं. इस दौरान वहां काफी मीडिया हाउस वाले लोग आए हुए थे जिन्होंने उनके आते ही उनकी तस्वीरें क्लिक करना शुरू कर दी. यह सब देखकर उन्होंने अपनी एंगेजमेंट रिंग उतारकर जेब में रख ली.

Video: निक के सिंगापुर कंसर्ट में जमकर नाचते हुए नजर आईं प्रियंका

प्रियंका की इस हरकत से यह साफ़ होता है कि वह मीडिया और अपने फैंस से इस बात को छुपाना चाहती हैं कि उनकी सगाई हो चूकी है इसी वजह से उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के द्वारा दी गई रिंग को उतारकर जेब में रख लिया और वहां से आगे निकल गईं. प्रियंका की यह हरकत कैमरे में कैद कर ली गई और अब इस हरकत को देखकर शायद निक उनसे नाराज हो जाए. वैसे प्रियंका को ऐसा नहीं करना था. खैर जो भी हो प्रियंका और निक सगाई के बाद अब दोनों की शादी का सभी बेसब्री से इंतज़ार है.

बॉलीवुड अपडेट्स 

Video: नाइट क्लब में प्रियंका को किस करते नजर आएं निक जोनस

अपनी एक्स के साथ की इस हरकत को प्रियंका के साथ दोहराएंगे निक

फाइनल हुई निक और प्रियंका की शादी की डेट, इस दिन होगा डबल धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -