प्रियंका पंडित उर्फ गार्गी ने इस फिल्म से भोजपुरी सिनेमा में रखा था कदम
प्रियंका पंडित उर्फ गार्गी ने इस फिल्म से भोजपुरी सिनेमा में रखा था कदम
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत की चर्चित अदाकारा प्रियंका यानी गार्गी को कौन नही जानता है. गार्गी अपनी बोल्डनेस के लिए पूरे भोजपुरी सिनेमा मशहूर हैं. वह एक्टिंग के साथ ही अपने डांस के लिए भी मशहूर है. उनकी जबरदस्त हॉटनेस के लिए उन्हें हुस्न की मल्लिका भी कहा जाता है. सोशल मीडिया पर प्रियंका हमेशा ही अपनी शोख अदाओं को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. प्रियंका की कमाल की फिगर है. खूबसूरत होने के साथ ही वह अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रखती है.

HAPPY BIRTHDAY: इस क्रिकेटर को डेट कर रहीं है साउथ एक्ट्रेस अनुपमा...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रियंका हमेशा ही अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है. वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सेक्सी फोटो वीडियो हमेशा ही शेयर करती है. फैंस भी प्रियंका पंडित के हॉट अंदाज के इस कदर दीवाने है कि उनकी सेक्सी फोटो वीडियो देख देख कर अपनी आंखें सेका करते हैं. यूट्यूब पर भी उनके सेक्सी वीडियो खूब छाए रहते है.

कन्नड़ गायिका सुष्मिता ने पति के अत्याचार से तंग आ कर की आत्महत्या

अगर आपको नही पता तो बता दे कि जौनपुर में जन्मी प्रियंका पंडित 29 साल की है. इतनी कम उम्र में ही भोजपुरी इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी अलग पहचान बना ली है.प्रियंका ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2013 में आई भोजपुरी फिल्म जीना तेरी गली में से की थी.हालांकि फिल्मों में काम करना प्रियंका के लिए आसान नहीं था. उनके माता-पिता नहीं चाहते थे कि वह भोजपुरी फिल्मो में काम करे. प्रियंका ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखती है.भोजपुरी फिल्म  में काम करने से पहले प्रियंका गुजराती फिल्म में भी काम कर चुकी थी. इसके बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे.

साउथ एक्टर श्रीकांत के परिवार में छाया शोक, 71 वर्ष की उम्र में पिता का हुआ निधन

प्रशांत ने शुरू की अपनी फिल्म की शूटिंग

इस दिन रिलीज़ होगी धनुष की नई मूवी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -