प्रियंका को पसंद है पीछा करने वाले लोग

ग्लोबल आइकन बन चुकी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुकी है. खबरों की माने तो फिलहाल प्रियंका के पास दो हॉलीवुड फिल्में है और 'क्वांटिको' के सीजन-3 की शूटिंग भी कर रही हैं. ख़ास बात तो यह है कि, इन दिनों वे स्टार प्लस के आगामी रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' पर जज के रूप में नजर आएंगी.

बता दे कि, उन्होंने इस शो पर बहुत ही दिलचस्प खुलासा किया है. दूसरे लोगों से अलग प्रियंका चोपड़ा को इंस्टाग्राम पर पीछा करने वाले लोग अच्छे लगते हैं. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने अपने बयान में कहा कि, "मैं यह जानकर बहुत प्रभावित हुई कि आप मेरे बारे में इतना जानती हैं. मुझे अच्छा लगता है जब लोग इंस्टाग्राम पर मेरा पीछा करते हैं, क्योंकि मैं खुद यह देखती हूं कि कितने लोगों ने मेरी स्टोरी और पोस्ट देखे." इस रियलिटी शो में प्रियंका चोपड़ा के साथ करण जौहर और रोहित शेट्टी भी नजर आएंगे.

बीते दिनों एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा था कि, "मैं सिर्फ अपने सपनों और अपनी इच्छा का पीछा करना चाहती थी और अपना एक बेहतरीन संस्करण बनना चाहती थी. प्रियंका ने कहा कि, "आज मैं जानती हूं कि मेरा रास्ता ,मेरा अपना रास्ता है और इस रास्ते में जो भी सफलताएं और विफलताएं आएंगी. वे भी मेरी ही हैं, कभी अपने सपनों से समझौता मत करो."

ये भी पढ़े

जब कैरी अंडरवुड को चेहरे पर लगे 40 टांके

दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रही हैं टीवी की 'नागिन'

शादी नहीं एंजॉय करना चाहता हूं- वरुण धवन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -