क्वांटिको सीज़न 3 के सेट से वायरल हुई पिगी चॉप्स की तसवीरें
क्वांटिको सीज़न 3 के सेट से वायरल हुई पिगी चॉप्स की तसवीरें
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल अपने बेहरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं. तभी तो उन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. हाल ही में प्रियंका के शो 'क्वांटिको' के सीज़न 3 की शूटिंग स्टार्ट हो चुकी और वहां के सेट्स से प्रियंका की पिक्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

तसवीरें इतनी हैरतअंगेज़ हैं कि कोई भी देख कर धोखा खा सकता है. दरअसल, इन तस्वीरों में प्रियंका अपने को-स्टार एलन पॉवेल को किस करती हुई नज़र आ रही हैं. उनकी इस फोटो में इतनी सच्चाई लग रही है कि मानो वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ इश्क़ फरमा रही हो. आपकी जानकारी के लिए बता दें उनका किस करने वाला यह पार्ट शूटिंग का ही हिस्सा है.

प्रियंका और उनके को-स्टार के बीच में बहुत ही गजब की केमिस्ट्री देखने को मिली है. वही इस सीरीज के फर्स्ट सीज़न की बात की जाए तो प्रियंका ने काफी सेड्यूसिंग सीन्स देकर अपने फैंस को हैरान किया था, जिसमें उनका हाई-स्लिट ब्लैक ड्रैस में बोल्ड लुक और नया अवतार देखने को मिला था. वहीँ उनके सेकंड सीज़न की बात की जाए तो पिगी चॉप्स ने इसमें काफी हॉट, बोल्ड एंड रोमांटिक जेस्चर अपना रखा था. इसमें कोई दोराय नहीं है कि प्रियंका इस हॉलीवुड सीरीज में बेहद ही दमदार लग रही हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

डेड बॉडी के साथ नजर आई प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका ने क्वांटिको को लेकर किया खुलासा

प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क लौटते ही जुटी काम में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -