बदली बदली सी दिख रही है प्रियंका जग्गा
बदली बदली सी दिख रही है प्रियंका जग्गा
Share:

नई दिल्ली : 'बिग बॉस' के घर वाइल्ड कार्ड एंट्री मारने के बाद प्रियंका जग्गा अलग ही तेवर में दिख रही हैं. वो बिग बॉस के इस सीजन में घर से बाहर निकलने वाली पहली कंटेस्टेन्ट थी. शो के पहले सप्ताह में नजर आने वाली प्रियंका अब जब वापस घर में आयी है तो वो बहुत बदली बदली सी नजर आ रही है. उन्होंने बाहर से इस शो को और बाकी कंटेस्टेन्ट्स को काफी बारीकी से देखा हुआ लगता है और वो जानती हैं की किस कंटेस्टेन्ट की क्या कमजोरी है और किसकी किस तरह से हैंडल करना है.

डॉम टास्क में वो बानी के साथ डोम में थी और बानी के साथ उनकी काफी चेज़ोन पर बात भी हुई. बानी ने प्रियंका को इम्युनिटी देने के लिए अपना टास्क छोड़ दिया तो जाहिर है कि इन दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छे से चलने वाली है. हल फिलहाल प्रियंका मनु और मोनालिसा के बीच चल रहे दिखावे के प्यार को खत्म करने पर तुली हुई नजर आ रही है.

घर में बदलाव की हवा चल रही है. सबसे विवादित कंटेस्टेन्ट स्वामी ओम जी भी इस बदलाव से अछूते नहीं रहे और लोप मुद्रा ने उनकी खिचड़ी दाढ़ी को काटकर उन्हें एक नया लुक दिया. अपने नए लुक में वो पहले से कई ज्यादा अच्छे लग रहे हैं लकिन अफ़सोस की बात यह है कि उनकी आदतों में कोई बदलाव नहीं आया है. घर में कलह करने के लिए माहिर ओम जी अभी भी यही काम ही कर रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -