प्रियंका प्रेरणादायक सफर पर हैं- मैट प्रेस्टन

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपने नाम की छाप छोड़ चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को मास्टरशेफ आस्ट्रेलिया के जज मैट प्रेस्टन ने सराहना करते हुए कहा कि 'वह एक प्रेरणादायक सफर पर हैं. वही प्रेस्टन ने अभिनेत्री विद्या बालन को भी बुद्धिमान और बेहद मनोरंजक महिला बताया.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब मैट प्रेस्टन से पूछा गया कि, वह किसके लिए खाना बनाएंगे और किसे साथ भोजन करेंगे, तो उन्होंने कहा कि, "मैं हर उस व्यक्ति के लिए खाना बनाना पसंद करूंगा जिसे भोजन पसंद है." और बात है भोजन करने की तो एडम गिलक्रिस्ट (पूर्व क्रिकेटर) पुरुषों के बीच एक राजकुमार हैं और बहुत ही मजेदार व्यक्ति हैं. मुझे बहुत जलन होती है कि सचिन तेंदुलकर भारत में जॉर्ज कालॉम्बीर के डिनर में मौजूद थे. इसलिए उन्हें सुनीता कृष्णन और चेन्नई की अपनी इंद्र नूई के साथ जोड़ दें. मैंने दोनों के बारे में केवल पढ़ा ही है, दोनों अविश्वसनीय महिलाएं लगती हैं."

बात करे अभिनेत्री प्रियंका की तो वे फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है. प्रियंका ने हाल ही में फिल्म 'मॉनसून शूटआउट' का ट्रेलर लॉन्च किया. साथ ही प्रियंका ने फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा और उनकी टीम को भी बधाई देते हुए कहा, 'शानदार काम'. फिल्म जीवन बदलने वाले विकल्पों को चुनने पर आधारित है."

ये भी पढ़े

प्रोफेशन और इंसान एक जैसे नहीं होते- सपना चौधरी

आजकल हॉकी में हाथ आजमा रही है ये अभिनेत्री

इंस्टाग्राम पर छाया ब्राज़ीलियन मॉडल की हॉटनेस का जलवा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Most Popular

- Sponsored Advert -