अपने नए निवास पर पहुंच सकती है प्रियंका वाड्रा
अपने नए निवास पर पहुंच सकती है प्रियंका वाड्रा
Share:

प्रियंका गांधी अपने नए निवास में जाने वाली हैं. मिली सूचना के अनुसार प्रियंका गांधी कुछ ही समय में गुरुग्राम पहुंच सकती हैं. गुरुग्राम का डीएलएफ गोल्फ कोर्स प्रियंका गांधी का नया घर होगा. विदित हो कि लुटियंस जोन से सरकारी आवास खाली किए जाने के बाद अब गुरुग्राम के अपने फ्लैट में शिफ्ट हो रही हैं. प्रियंका गांधी थोड़ी देर में गुरुग्राम पहुंचेगी. विदित हो कि प्रियंका गांधी के एक सप्ताह में नई दिल्ली के 35, लोधी एस्टेट का आवास बंगला खाली कर देने की न्यूज सामने आ रही थी. 

दक्षिण कोरिया के कोरोना ने पकड़ी तेजी, बढ़ गया संक्रमण का आंकड़ा

कयास लगाए जा रहे है कि प्रियंका अपने फैमिली के साथ गुरुग्राम के सेक्टर 42 स्थित डीएलएफ अरालिया वाले घर में रहने जाने वाली है. प्रियंका गांधी के करीबी सूत्रों ने कहा है कि नई दिल्ली ही उनका परमानेंट पता होने वाला है.

सुशांत की आखिरी फिल्म देख रो पड़े फैंस, ट्वीट कर जाहिर किया दर्द

इसके अलावा प्रियंका गांधी के लखनऊ में अपने नजदीकी के घर 'कौल निवास' में जाने की न्यूज वायरल हो रही थी. ये निवास प्रियंका के लिए आवश्यकत, किन्तु तब जब वह लखनऊ के दौरे पर रहेंगी. सूत्रों के अनुसार यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के कारण आगामी दिनों में प्रियंका गांधी अपना अधिकांश वक्त यूपी में बिताएंगी. यूपी कांग्रेस के के एक उच्च सूत्र ने बताया कि अगस्त में प्रियंका गांधी यूपी का दौरा कर सकती हैं.बता दें कि एसपीजी सुरक्षा के मद्देनजर 1997 से प्रियंका गांधी को नई दिल्ली इलाके में लोधी एस्टेट का 35 नंबर बंगला मिला हुआ था. बीते वर्ष उनकी एसपीजी सुरक्षा हटा कर जेड+ कर दी गई थी. एक जुलाई को केंद्र सरकार के निवास एवं शहरी केस के मंत्रालय ने उन्हें 31 जुलाई तक यानी 1 माह में सरकारी निवास खाली करने का समन दिया था. भारत में अब एसपीजी सुरक्षा केवल पीएम के पास है.

नेपोटिज्म: टाइगर पर अनुराग कश्यप ने उठाये सवाल तो भड़की माँ ने कही यह बात

मैचिंग मास्क लगाए नजर आए तैमूर, फैंस हुए दीवाने

नागपंचमी : नाग देवता के स्वागत में क्यों परोसा जाता हैं दूध ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -