पत्नी के लिए प्यार भरा पोस्ट करने पर ट्रोल हुए निक, ट्रोलर्स ने कहा- 'प्रियंका के बच्चे को...'
पत्नी के लिए प्यार भरा पोस्ट करने पर ट्रोल हुए निक, ट्रोलर्स ने कहा- 'प्रियंका के बच्चे को...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बीते दिनों अपने पति के लिए करवाचौथ का व्रत रखा. ऐसे में अब दोनों की करवाचौथ की तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हो रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने करवा चौथ को लेकर निक के साथ फोटो शेयर की और फोटो में प्रियंका नई नवेली दुल्हन जैसी नजर आईं. इसी के साथ करवा चौथ की कुछ फोटोज निक ने भी ट्वीटर पर शेयर की और साथ ही प्यार भरा कैप्शन भी दिया, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि लोगों को निक का यह कैप्शन पसंद नहीं आया और लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. जी हाँ, निक अपने कैप्शन के चक्कर में यूजर्स के निशाने पर आ गए और उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है.

आप देख सकते हैं इन फोटोज में दोनों मस्ती करते हुए नजर आ रहे है और कुछ यूजर्स तो फोटोज को लाइक कर रहे है लेकिन कुछ निक जोनस के कैप्शन का मजाक उड़ा रहे है. जी दराल इन फोटो को शेयर करते हुए निक जोनस ने लिखा है- 'मेरी पत्नी इंडियन है... वो हिंदू है... वो हर एक मामले में अतुल्य है... उन्होंने मुझे अपनी संस्कृति और धर्म के बारे में काफी कुछ सिखाया है... मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं और जैसा आप देख रहे है कि हम साथ में खूब मजा करते है. सभी को हैप्पी करवा चौथ'..

ऐसे में अब उनके इसी कैप्शन के लिए उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रह है. जी हाँ, एक यूजर ने निक जोनस के पोस्ट लिखने के अंदाज को बचकाना कहा है वहीं दूसरे यूजर ने कहा, ''जैसे कोई नर्सरी क्लास का स्टूडेंट निबंध लिख रहा हो.'' वहीं एक और यूजर ने लिखा है, 'बच्चे तो बच्चे होते हैं.' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'प्रियंका के बच्चे को कुछ समझ नहीं आ रहा.''

कपिल के शो में अक्षय ने सुनाया अपने अफेयर का किस्सा, इस वजह से छोड़ गई थी गर्लफ्रेंड

Laal Kaptaan : पहले दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़, वीकेंड से है बहुत उम्मीद

हरी-भरी अभिनेत्रियों को पसंद करते हैं अक्षय, सोनाक्षी ने कहा- 'ये सब हरकतें...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -