तुर्की-सीरिया भूकंप पीड़ितों का दुख देख भावुक हुई प्रियंका, कही ये बात
तुर्की-सीरिया भूकंप पीड़ितों का दुख देख भावुक हुई प्रियंका, कही ये बात
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। प्रियंका चोपड़ा हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय भी रख रही है। हाल ही में तुर्की और सीरिया में आए भूकंप ने हर किसी को कंपाकर रख दिया। दोनों ही देशों में हजारों लोगों की जान जा चुकी है। इंडिया समते कई देश लगातार तुर्की और सीरिया की मदद कर रहे है। इस मुद्दे पर अब वर्ल्ड आइकन बन चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इस हादसे पर दुख भी व्यक्त किया है।

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया वीडियो: दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा कर दिया है । यह क्लिप तुर्की और सीरिया के रेस्क्यू ऑपरेशन का है। वीडियो में टीम एक बच्चे को मलबे से निकलाती हुई दिखाई दे रही है। इस क्लिप को देखने के बाद लोग भावुक हो चुके है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका ने इस वीडियो को साझा करते हुए एक नोट भी लिखा है, एक सप्ताह विनाशकारी भूकंप के उपरांत तुर्की और सीरिया के लोगों के लिए दर्द और पीड़ा जारी है। रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है, इसकी वजह कुछ ऐसे ही उम्मीद भरे पल आए, जहां एक 3 माह के बच्चे को मलबे से निकाला जा चुका है। ऐसे बहुत से लोग हैं जो अभी भी फंसे हुए हैं, प्रतीक्षा कर रहे हैं और बचने का अनुमान भी लगा रहे है, उनके परिवार वाले किसी चमत्कार की प्रार्थना कर रहे हैं। यह दिल तोड़ने वाला है।

अपने लव को लेकर कंगना ने कही चौकाने वाली बात

आखिर टाइगर की किस बात से अक्षय हुए इंस्पायर

इस प्रोड्यूसर संग शाहिद ने मिलाया हाथ, रियल लाइफ पर होगी एक्टर की अगली फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -