पिंक ड्रेस में प्रियंका ने पति संग करवाया हॉट फोटोशूट, कैमरे के सामने दिखाए क्लीवेज
पिंक ड्रेस में प्रियंका ने पति संग करवाया हॉट फोटोशूट, कैमरे के सामने दिखाए क्लीवेज
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी धाक जमाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हमेशा ही पति निक जोनस संग अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। दोनों अपनी बॉन्डिंग से लोगों का खूब दिल जीतते हुए दिखाई देते है। हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने के लिए मिल रहा है, जब प्रियंका पति निक के साथ पेरिस फैशन वीक में वैलेंटिनो फॉल 2023 शो में शामिल होने के लिए पहुंची। इस दौरान पीसी पति निक के साथ अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री से सबका ध्यान खींचती हुई दिखाई दे रही है। निकयांका की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल होने लगी है।

लुक के बारें में बात की जाए तो पेरिस फैशन वीक में प्रियंका चोपड़ा का बहुत बोल्ड लुक देखने के लिए मिला है। एक्ट्रेस ने पिंक कलर की काफ्तान ड्रेस पहन रखी है, इसमें उनके क्लीवेज साफ दिखाई दे रहे है। इस आउटफिट के साथ प्रियंका ने मैच करते हुएपैंट बूट्स पहने, जो उन्हें परफेक्ट लुक भी प्रदान कर रहे है। इसके साथ ही उन्होंने हाथ मेंपिंक कलर का मिनी बकेट बैग कैरी किया था।

अपने ओवरऑल लुक से प्रियंका हर किसी की दिल जीतने में सफल हो रहा है। वहीं, इस बीच निक जोनस ब्लैक पैंट कोट में काफी डैशिंग दिख रहे है। इवेंट में प्रियंका अपने पति निक का हाथ थामकर पहुंची और सबकी निगाहें कपल की केमिस्ट्री पर टिकी हुई है। दोनों ने एक दूसरे की बाहों और गले लग रोमांटिक पोज भी देते हुए दिखाई दी है। फैंस दोनों की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

GROCERY STORE पर नजर आई किम

Julia Fox की दिलकश फोटो देख दीवाने हुए लोग

आलिया को मिला स्पॉट लाइट अवार्ड...फैंस दे रहे बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -