प्रियंका को मिली डॉक्टरेट की उपाधि

प्रियंका को मिली डॉक्टरेट की उपाधि
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा नए साल को अपने परिवार के साथ एन्जॉय करने भारत आई है. बता दे कि, हाल ही में जी सिने अवार्ड में प्रियंका को ग्लोबल आइकॉन अवार्ड से सम्मानित किया गया. अब इसी बीच खबर आई है कि, अब प्रियंका के नाम के आगे डॉ लिखा जायेगा.

खबरों की माने तो प्रियंका चोपड़ा को कई सामाजिक कामों में हिस्सा लेने की वजह से बरेली यूनिवर्सिटी ने डॉक्ट्रेट की डिग्री देने का फैसला किया है. खबरो के अनुसार बताया जा रहा है कि, प्रियंका को बरेली विश्वविद्यालय के कुलपति केशव कुमार अग्रवाल एक सम्मान समारोह में इस सम्मान से सम्मानित करेंगे. फ़िलहाल प्रियंका ज्यादा से ज्यादा वक्त हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर दे रही हैं. फिल्म जय गंगाजल (2016) के बाद उन्होंने कोई भी हिंदी फिल्म साइन नहीं की है.

बता दे कि, नए साल की शुरुआत में हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में नेगेटिव किरदार में नजर आईं. प्रियंका इन दिनों दो और हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं. जी सिने अवार्ड में प्रियंका मीडिया से मुखातिब हुईं थी, अपनी शादी के बारे में अभिनेत्री का कहना है, "शादी योजना से नहीं होती, आपको अपने लिए सही व्यक्ति की तलाश की जरूरत होती है. अगर मुझे सही व्यक्ति मिल जाएगा तो मैं तुरंत शादी कर लूंगी, मैं अब भी ऐसे शख्स की तलाश में हूं."

ये भी पढ़े

सुरों के बादशाह मोहम्मद रफ़ी का आज जन्मदिन

'Happy Birthday' मिस्टर इंडिया

कत्थक डांस की प्रैक्टिस करती शाहिद की मीशा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -