प्रियंका गांधी के निजी सचिव पर घर में ताक-झांक करने और मारपीट का आरोप, दर्ज हुआ केस

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कि राजधानी लखनऊ में कांग्रेस के कई बड़े नेताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. इस सूची में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा के निजी सचिव संदीप सिंह, प्रदेश महासचिव शिव पांडे और प्रभारी योगेश दीक्षित का नाम भी शामिल है. इन तीनों पर राज्य संपत्ति विभाग के ड्राइवर के घर पर ताक-झांक करने और उसके साथ मारपीट करने का इल्जाम लगा है.

शिकायत में बताया गया है कि तीन कांग्रेस नेता काफी समय से राज्य संपत्ति विभाग के ड्राइवर के घर में ताक-झांक कर रहे थे. जब एक रात ड्राइवर ने इस बात का विरोध किया, तो तैश में आकर कांग्रेस नेताओं ने उसे पीट दिया. किसी प्रकार उनके चंगुल से निकलकर ड्राइवर ने हुसैनगंज थाने में शिकायत दी. ये घटना बुधवार रात 12 बजे की बताई जा रही है.

हालांकि, अभी तक इस मामले में किसी भी कांग्रेस नेता की तरफ से प्रतिक्रिया नहीं आई है. प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी इस विवाद पर चुप्पी साध रखी है. मगर पुलिस ने के ड्राइवर के आरोपों के आधार पर अपनी छानबीन जरूर शुरू कर दी है. जानकारी के लिए बता दें कि राज्य संपत्ति विभाग के ड्राइवर और उनका पूरा परिवार उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दफ्तर के परिसर में ही रहता है.

वापस हुए कृषि कानून, क्या अब ख़त्म हो जाएगा किसान आंदोलन ? जानिए क्या बोले टिकैत

कश्मीर में गुलाम नबी के 'शक्ति प्रदर्शन' पर भड़की कांग्रेस, आज़ाद को इस कमिटी से किया बाहर

इंदिरा गांधी खुद भी थी वीर सावरकर की मुरीद, आज कांग्रेस कहती है 'माफीवीर'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -