यूपी विधानसभा चुनाव के आयोजन के बीच बिगड़ी प्रियंका गांधी की तबियत

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस महासचिव और उत्तरप्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा निरंतर बैठकें कर रही है. वहीं आज उनका मुरादाबाद में कार्यक्रम का आयोजना भी था. लेकिन उन्हें तेज बुखार होने की वजह से वह कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगी. फिलहाल राज्य में प्रियंका पार्टी को मजबूत करने के लिए जुटी हैं और निरंतर पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक करती जा रही है. प्रियंका गांधी के स्वास्थ्य को लेकर कांग्रेस पार्टी ने इस संबंध में बयान भी जारी कर दिया है.

अपने बयान में कांग्रेस पार्टी ने बोला है कि तेज वायरल फीवर की वजह से प्रियंका गांधी आज मुरादाबाद में कांग्रेस के पदाधिकारियों के सम्मेलन में नहीं शामिल नहीं हो रही है. उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है और कल हल्का बुखार होने के बावजूद वह बुलंदशहर सम्मेलन में पहुंच गई थी. वहीं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू व अन्य वरिष्ठ नेता आज मुरादाबाद में पदाधिकारियों के सम्मेलन को संबोधित करने वाले है. वहीं प्रियंका गांधी के ठीक होने के उपरांत मुरादाबाद में कार्यक्रम की तारीख का एलान किया जाएगा.

मुरादाबाद में है प्रियंका गांधी की ससुराल: अब तक मिली जानकारी के अनुसार असल में प्रियंका गांधी के पति राबर्ट वाड्रा मुरादाबाद के निवासी हैं और प्रियंका गांधी को लेकर मुरादबाद में कांग्रेस के नेताओं में उनके आज के कार्यक्रम को लेक बड़ा जोश देखने को मिला था. प्रियंका गांधी कार से दिल्ली से मुरादाबाद आने की तैयारी में थी और रामलीला मैदान में उनका कार्यक्रम का आयोजन भी होने वाला था. वहीं प्रियंका गांधी के आज के कार्यक्रम को ससुराल में प्रियंका की बैठक के तौर पर पेश किया जाने वाला था. आज की बैठक में 12 जिलों के कांग्रेस पदाधिकारियों को भाग लेने वाले है. वहीं रविवार को उन्होंने बुलंदशहर में प्रतिज्ञा सम्मेलन में हिस्सा लिया था.

कमलापति स्टेशन पर बोले पीएम मोदी- "भारत कैसे बदल रहा है, सपने कैसे सच हो सकते हैं..."

यूपी चुनाव से पहले बीजेपी ने कसी कमर, 200 रैलियों में 30 केंद्रीय मंत्री भरेंगे हुंकार

कमलापति स्टेशन पर मुस्लिम महिलाओं ने लगाए 'हर हर मोदी-घर घर मोदी' के नारे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -