प्रियंका का पीएम मोदी पर वार, कहा- 56 इंच के सीने वाले क्यों नहीं देते रोज़गार
प्रियंका का पीएम मोदी पर वार, कहा- 56 इंच के सीने वाले क्यों नहीं देते रोज़गार
Share:

लखनऊ: कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अपने तीन दिवसीय उत्तर प्रदेश दौरे पर हैं. मंगलवार को प्रियंका वाड्रा को सीतामढ़ी के मंदिर में पूजा अर्चना की. पूजा अर्चना के बाद जब प्रियंका प्रेस वालों के सामने पहुंची तो उन्होंने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला. प्रियंका ने नाम लिए बगैर पीएम नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा और पूछा कि 56 इंच के सीने वाले नौकरी क्यों नहीं देते हैं?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के साथ EC की अहम् बैठक, फर्जी पोस्ट्स पर लगेगी लगाम

प्रियंका ने कहा है कि, ‘‘आप कहते हैं आप शक्तिमान हैं, काफी बड़े नेता हैं, आपका सीना 56 इंच का है तो फिर आप जनता को रोजगार क्यों नहीं दे रहे हैं? ये इनकी दुर्बलता है, मौजूदा केंद्र सरकार एक दुर्बल सरकार है’’. प्रियंका वाड्रा ने सवाल किया कि पांच वर्षों में केंद्र सरकार ने क्या किया है? कुछ नहीं किया. उन्होंने 70 वर्ष के मुद्दे पर भी मोदी सरकार को निशाने पर लिया. प्रियंका ने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि 70 वर्षों की रट की भी एक एक्सपायरी डेट होती है.

शोक में डूबे मथुरा के ये 32 गांव, पर्रिकर ने सड़क और पेयजल के इंतज़ाम के लिए दिए थे 5 करोड़

योगी सरकार के दो वर्ष पूरे होने पर उन्होंने कहा है कि उपलब्धियां बताने से कुछ नहीं होता, क्योंकि जमीन पर कुछ प्रभाव नहीं दिख रहा है. प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि सीएम योगी उपलब्धियों की बात करते हैं, किन्तु मैं यहां जमीन पर घूम रही हूं और आम जनता से बात कर रही हूं, किसान-आम लोग अब भी त्रस्त हैं. उल्लेखनीय है कि मंगलवार को ही योगी आदित्यनाथ सरकार के दो वर्ष पूर्ण हुए हैं, कुछ देर पहले ही सीएम योगी ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनवाईं तो प्रियंका गांधी ने उन्हें दो टूक जवाब दे दिया.  

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: शरद पवार को बड़ा झटका, करीबी नेता होंगे भाजपा में शामिल

प्रियंका की गंगा यात्रा पर भाजपा का कटाक्ष, कहा- गाँधी परिवार के लिए पिकनिक है चुनाव

आखिर चीन ने स्वीकारा, मुंबई आतंकी हमला था 'अति कुख्यात’

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -