निधन हुआ सीताराम येचुरी के बेटे का, प्रियंका ने 'सीताराम केसरी' को दे डाली श्रद्धांजलि
निधन हुआ सीताराम येचुरी के बेटे का, प्रियंका ने 'सीताराम केसरी' को दे डाली श्रद्धांजलि
Share:

नई दिल्ली: कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (मार्क्सिस्ट) (CPIM)’ के दिग्गज नेता सीताराम येचुरी के बेटे आशीष की कोरोना के कारण गुरुवार (अप्रैल 22, 2021) की सुबह निधन हो गया। इस पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा ने इस घटना पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए ट्वीट किया। लेकिन प्रियंका ने उस ट्वीट को डिलीट कर के वापस ट्वीट किया। इसके बाद कांग्रेस महासचिव ने उस दूसरे ट्वीट को भी डिलीट किया और तीसरी बार में सही तरीके से श्रद्धांजलि दी। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें संवेदनहीन बताया है।

दरअसल, प्रियंका गाँधी वाड्रा ने पहली बार श्रद्धांजलि देने और दुःख व्यक्त करने के लिए जो ट्वीट किया, उसमें CPI(M) नेता सीताराम येचुरी की जगह कांग्रेस के दिवंगत नेता सीताराम केसरी का नाम लिखकर श्रद्धांजलि दे दी। बता दें कि 1996-98 में कांग्रेस अध्यक्ष रहे सीताराम केसरी का देहांत अक्टूबर 2000 में हो चुका है। उन्हें भरी सभा में बेइज्जत कर के अध्यक्ष पद से हटा कर सोनिया गाँधी को अध्यक्ष बनाया गया था।

 

दूसरी बार में भी प्रियंका वाड्रा ने अपनी ट्वीट में गलती कर दी। इस बार उन्होंने श्रद्धांजलि तो दी, किन्तु साथ ही उस ट्वीट से पहले ‘प्लीज ट्वीट’ लिखा हुआ था, जिससे लोगों ने अनुमान लगाया कि उन्हें किसी ने ट्वीट करने के लिए ये टेक्स्ट दिया था और प्रियंका ने ‘प्लीज ट्वीट’ वाला हिस्सा भी साथ में ट्वीट कर दिया, जबकि वो खुद उनके (प्रियंका के) लिए था। हालाँकि, तीसरी बारी में उन्होंने ‘प्लीज ट्वीट’ हटा कर सही तरीके से श्रद्धांजलि दी।

 

सीएम केजरीवाल ने केंद्र को कहा शुक्रिया, बोले- ऑक्सीजन के मामले में हमारी बहुत मदद की...

जापान के प्रधानमंत्री ने रद्द की भारत और फिलीपींस की अनुसूचित यात्राएं

भारतीय-अमेरिकी नागरिक अधिकार वकील वनिता गुप्ता ने एसोसिएट एजी के रूप में किया ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -