चरमराती अर्थव्यवस्था पर प्रियंका वाड्रा का ट्वीट, मोदी सरकार पर साधा निशाना
चरमराती अर्थव्यवस्था पर प्रियंका वाड्रा का ट्वीट, मोदी सरकार पर साधा निशाना
Share:

नई दिल्ली: आर्थिक मंदी को लेकर कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मोदी सरकार पर हमला बोला है. प्रियंका ने मंगलवार को किए गए एक ट्वीट में लिखा कि, 'किसी झूठ को सौ बार कहने से झूठ सच नहीं हो जाता। BJP सरकार को ये स्वीकार करना चाहिए कि अर्थव्यवस्था में ऐतिहासिक मंदी है और उन्हें इसे हल करने के उपायों की तरफ बढ़ना चाहिए। मंदी का हाल सबके सामने है। सरकार कब तक हेडलाइन मैनेजमेंट से काम चलाएगी?'

इससे पहले देश के पूर्व पीएम और कांग्रेस नेता मनमोहन सिंह भी बेपटरी होती अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोल चुके हैं. मनमोहन सिंह ने देश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था पर चिंता व्यक्त करते हुए रविवार को कहा था कि अर्थव्यवस्था की स्थिति आज बेहद चिंताजनक है. जीडीपी का पांच प्रतिशत पर पहुंच जाना इस बात का संकेत है कि हम एक लंबी मंदी के जाल में फंस चुके हैं.

मनमोहन सिंह ने कहा था कि भारत की अर्थव्यवस्था में तेजी से आगे बढ़ने की क्षमता है, किन्तु मोदी सरकार की कुनीतियों ने देश की अर्थव्यवस्था को मंदी में ढकेल दिया है. मनमोहन सिंह ने कहा था कि अर्थव्यवस्था अब तक नोटबंदी और जीएसटी जैसी मानवीय कुनीतियों से उबर नहीं पाई है.  पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के अनुसार भारतीय अर्थव्यवस्था इन दिनों मंदी की मार से जूझ रही है.

CG : नक्सल हमले में जाने गंवाने वाले बीजेपी विधायक की पत्नी ने भरा नामंकन

मप्रः अपमानजनक ट्वीट के मामले में बीजेपी प्रवक्ता पर केस दर्ज

कमलनाथ सरकार के मंत्री ने दिग्विजय सिंह पर लगाया बड़ा आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -