यूपी में कांग्रेस को खड़ा करने में जुटीं प्रियंका वाड्रा, कल हो सकता है बड़ा फैसला
यूपी में कांग्रेस को खड़ा करने में जुटीं प्रियंका वाड्रा, कल हो सकता है बड़ा फैसला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को सशक्त करने में जुटी पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अब रायबरेली पहुँचने वाली हैं. इसी क्रम में माना जा रहा है कि प्रियंका गांधी की उपस्थिति में 23 अक्टूबर को रायबरेली के दिवगंत नेता अखिलेश सिंह के भतीजे मनीष सिंह कांग्रेस की सदस्यता ले सकते हैं. मनीष सिंह को कांग्रेस में शामिल करने की समस्त औपचारिकता पूरी हो चुकी है, सिर्फ इसका ऐलान होना बाकी है. 

बीते दिनों रायबरेली सदर से MLA अदिति सिंह के भाजपा खेमे के निकट जाने के बाद कांग्रेस अपने हो गढ़ में पूरी तरह से समाप्त होती नजर आ रही थी. इसी के चलते कांग्रेस MLA अदिति सिंह के चचेरे भाई मनीष सिंह को पार्टी जॉइन कराकर रायबरेली में बड़ी जिम्मेदारी देने की तैयारी हो गई है. मनीष सिंह 2017 में बसपा के टिकट पर हरचंदपुर से चुनावी मैदान में उम्मीदवारी पेश की थी, किन्तु वे कांग्रेस के MLA राकेश सिंह से चुनाव हार गए थे.

वर्तमान स्थिति में राकेश सिंह भी कांग्रेस से बगावत कर चुके है और इसका कारण यह है उनके भाई दिनेश प्रताप सिंह. जो कभी रायबरेली में कांग्रेस के बेहद करीबी हुआ करते थे, किन्तु 2019 में भाजपा ने दिनेश प्रताप को न सिर्फ पार्टी में शामिल किया. बल्कि, उन्हें सोनिया गांधी के खिलाफ लोकसभा का प्रत्याशी भी बना दिया. इसके बाद राकेश सिंह ने भी कांग्रेस से दूरी बना ली.

सीएम योगी दिवाली पर रामनगरी अयोध्या को देंगे 373.69 करोड़ रुपये का तोहफा

यूपी सरकार से तंग आई सुप्रीम कोर्ट, कहा- धार्मिक संस्थानों को लेकर कानून क्यों नहीं?

वीर सावरकर को लेकर कांग्रेस में दो फाड़, पार्टी के हाईकमान ने सिंघवी से मांगी सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -