लोकसभा चुनाव: आज से प्रियंका का चार दिवसीय यूपी दौरा, प्रचार के साथ बैठकें भी होंगी

लोकसभा चुनाव: आज से प्रियंका का चार दिवसीय यूपी दौरा, प्रचार के साथ बैठकें भी होंगी

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का चार दिवसीय उत्तर प्रदेश दौरा आज से शुरू हो रहा है. 2019 लोकसभा चुनाव के लिए पूर्वी यूपी का प्रभार भी पार्टी ने प्रियंका गांधी को सौंपा है. आम चुनाव में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने और चुनाव प्रचार को आगे बढ़ने के लिए प्रियंका गांधी लखनऊ पहुंच चुकी हैं.

इंडोनेशिया में आई भयानक बाढ़, अब तक 40 से ज्यादा लोगों की मौत

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज अपने उत्तर प्रदेश दौरे के पहले दिन लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में बैठकें करेंगी. बैठकों का यह दौर देर शाम तक चलता रहेगा. इस दौरान प्रियंका 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव के पार्टी उम्मीदवारों के साथ भी बैठक करेंगी. साथ ही वे लोकसभा चुनाव 2019 के लिए घोषित हो चुके पार्टी उम्मीदवारों के साथ भी अहम बैठक करेंगी. बताया जा रहा है कि इस बैठक में चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण रणनीति बनाई जा सकती है.

जेटली ने साधा विपक्ष पर निशाना, बोले- झूठ का प्रचार कभी काम नहीं करता

प्रियंका गांधी बैठक के दौरान पार्टी उम्मीदवारों से लोकसभा चुनाव की तैयारियों से सम्बंधित जानकारी भी लेंगी. इसके साथ ही वे कई कर्मचारी संगठनों के नेताओं से भी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में मुलाकात करेंगी. टीईटी और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के प्रतिनिधिमंडल के साथ भी उनकी बैठक होने वाली है. इस दौरान पार्टी घोषणा पत्र में उनकी मांगों को शामिल करने को लेकर मंथन होगा.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: शरद पवार ने पीएम मोदी को लिया निशाने पर, कहा- देश में सत्ता विरोधी लहर

लोकसभा चुनाव 2019 : बब्बर के रोड शो को प्रशासन का इंकार

लोकसभा चुनाव: वाईएसआर कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की सूची