हाथरस मामला: प्रियंका का योगी सरकार पर हमला, DM के सस्पेंशन को लेकर कही ये बात
हाथरस मामला: प्रियंका का योगी सरकार पर हमला, DM के सस्पेंशन को लेकर कही ये बात
Share:

लखनऊ: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बीते शनिवार अपने भाई राहुल गांधी के साथ उत्तर प्रदेश में हाथरस के पीड़ित परिवार से मुलाकात करने पहुंची थी. वहीं इस दौरान उन्होंने परिवार का हाल जाना और उनके साथ लगभग एक घंटे तक चर्चा की. आज प्रियंका गांधी से सोशल मीडिया के जरिए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार से सवाल करते हुए DM प्रवीण कुमार को निलंबित किए जाने की बात कही है.

दरअसल, हाथरस मामले जिले के जिलाधिकारी प्रवीण कुमार पर पीड़ित परिवार ने कई इल्जाम लगाए हैं. पीड़िता के भाई का कहना है कि जिलाधिकारी ने उनके परिवार को डराया और धमकाया था. इसके साथ ही प्रवीण कुमार पर पीड़िता के परिवार की महिलाओं के साथ अभद्र व्यव्हार करने का आरोप लगा है. पीड़ित परिवार का कहना है कि DM प्रवीण कुमार ने यहां तक कहा था कि यदि उनकी बेटी कोरोना से मरती तो मुआवजा भी नहीं मिलता.

वहीं अब इस केस में प्रियंका गांधी ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए जिलाधिकारी के निलंबन की बात कही है. एक ट्वीट में प्रियंका गांधी ने लिखा है कि 'हाथरस के पीड़ित परिवार के अनुसार सबसे बुरा बर्ताव डीएम का था. उन्हें कौन बचा रहा है? उन्हें अविलंब बर्खास्त कर पूरे मामले में उनके रोल की जांच हो. परिवार न्यायिक जांच मांग रहा है तब क्यों सीबीआई जांच का हल्ला करके SIT की जांच जारी है.'

दिल्ली में हुई रामविलास पासवान की हार्ट सर्जरी, पीएम मोदी ने फोन पर जाना हालचाल

बिहार चुनाव: महागठबंधन में बन गई बात, तेजस्वी यादव होंगे CM फेस

अमेरिकी राष्ट्रपति के संक्रमित होते ही बनी अनिश्चितता और अराजकता की स्थिति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -